बंगाल में तालिबानी अत्याचार, बीच सड़क TMC के गुंडो ने महिला को पीटा, देखें वीडियो

BJP आईटी सेल के हेड अमित मालवीय ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक वीडियो शेयर किया है इस वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है जिसमें एक शख्स डंडे से महिला और पुरुष की बेरहमी से पिटाई करता हुआ नजर आ रहा है. ऐसे में उन्होंने दावा किया है कि यह वीडियो पश्चिम बंगाल के उत्तरी दिनाजपुर के लक्ष्मीकांतपुर का है.

JBT Desk
JBT Desk

पश्चिम बंगाल में महिलाओं पर अत्याचार थमने का नाम नहीं ले रहा है. एक ओर जहां ममता बनर्जी देश में महिलाओं के रक्षा की बात करती है. वहीं दूसरी ओर ये एक नजर में तालिबान देश का नजारा जैसा लग रहा है. दरअसल एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. जहां एक युवक चुपचाप आता है और युवक-युवतियों को लाठियों से पीटता है.

 युवक सड़क पर युवती के बगल में बैठे युवक को भी इसी अंदाज में पीट रहा है. सब लोग देख रहे थे, लेकिन कोई उसे बचाने के लिए आगे नहीं आया. पूरी दुनिया अफगानिस्तान में ऐसा नजारा देखने की आदी है. लेकिन ये नजारा बंगाल का है. पूरी घटना का एक वीडियो चोपड़ा में सामने आया है. तालिबानी अंदाज में पिटता दिख रहा युवक अब चर्चा के केंद्र में है. 

टीएमसी से जुड़े तार

इस शख्स का नाम जेसीबी बताया जा रहा है. ये चोपड़ा काफी प्रभावशाली तृणमूल नेता हैं. वह विधायक हमीदुर्रहमान का करीबी है. सूत्रों के अनुसार विधायक के करीबी के कारण कोई भी स्थानीय निवासी कैमरे पर उनके बारे में मुंह नहीं खोलना चाहता. हर कोई डरा हुआ है. यहां तक ​​कि स्थानीय निवासी भी उसके डर से पुलिस प्रशासन तो दूर, मीडिया के सामने भी मुंह नहीं खोलना चाहते. पुलिस सूत्रों के मुताबिक, जेसीबी के खिलाफ कई हत्या के मामले दर्ज हैं. ये पूरा मामला पश्चिम बंगाल के उत्तरी दिनाजपुर के लक्ष्मीकांतपुर का है.

खड़े होकर देखते रहे लोग

वायरल वीडियो में यह भी दिख रहा है कि जब उसे डंडे से पीटा जा रहा था, तो उसके आसपास के लोग खड़े होकर देखते रहे. उसे रोकने की ताकत किसी में नहीं है. पता चला है कि किसी शख्स ने चोरी-छिपे अपने मोबाइल फोन से वीडियो रिकॉर्ड कर लिया. वह व्यक्ति अब डर के कारण गांव से बाहर बताया जा रहा है.

अमित मालवीय ने लगाया आरोप

इस घटना पर अमित मालवीय आरोप लगाया, "भारत को टीएमसी शासित पश्चिम बंगाल में शरिया अदालतों की वास्तविकता से अवगत होना चाहिए. मुख्यमंत्री ममता बनर्जी महिलाओं के लिए अभिशाप हैं. बंगाल में कानून-व्यवस्था का नामोनिशान नहीं है. क्या ममता बनर्जी इस राक्षस के खिलाफ कार्रवाई करेंगी या उसका बचाव करेंगी जैसे वह शेख शाहजहां के लिए खड़ी हुई थीं?"

calender
30 June 2024, 05:48 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो