बीच सड़क चापड़ से करता रहा हमला, हाथ कट गया देखते रहे लोग; हुई मौत

Andhra Pradesh: आंध्रप्रदेश से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. इस हमले का CCTV फुटेज देखकर आपकी रूह कांप जाएगी. एक शख्स जो सरेआम बीच सड़क कई लोगों के सामने एक शख्स पर इतने चापड़ बरसाए कि उसका हाथ कटकर अलग हो गया, और उसकी मौत हो गई. मारा गया शख्स पूर्व सीएम जगन मोहन रेड्डी की पार्टी YSRCP का सदस्य है.

JBT Desk
JBT Desk

Andhra Pradesh: आंध्र प्रदेश से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है. सरेआम एक नेता ने दूसरी पार्टी के कर्याकर्ता की बेरहमी से हत्या कर दी. इस घटना को लोग खड़े होकर बहुत आराम से देख रखे थे. इसका वीडियो भी वायरल हो रहा है. दरअसल आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी की युवजन श्रमिक रायथू कांग्रेस पार्टी (YSPRC) के एक सदस्य की बुधवार को पालनाडु जिले में एक व्यस्त सड़क पर तेलुगु देशम पार्टी (TDP) के कार्यकर्ता ने चापड़ से वार करके हत्या कर दी.

मृतक की पहचान वाईएसआरसीपी की युवा शाखा के सदस्य शेख राशिद के रूप में हुई है, जिस पर बार-बार चापड़ से वार किया गया और उसके हाथ भी काट दिए गए. पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई, जिसमें एक व्यस्त सड़क पर यह क्रूर हमला दिखाया गया, जबकि वहां खड़े लोग मूकदर्शक बने रहे. 

पार्टी ने किया ट्वीट

पार्टी ने अपने आधिकारिक एक्स हैंडल पर इस भयानक अपराध का वीडियो भी साझा किया और कहा, 'जिलानी, टीडीपा का गुंडा है. इस हैवान ने YSRCP सदस्य राशिद की पलनाडु में हत्या कर दी है. इलाज के दौरान राशिद ने दम तोड़ दिया है. उनके दोनों हाथों को हैवान ने चापड़ से काटकर अलग कर दिया है. उनके गर्दन पर ताबड़तोड़ हमला किया गया है. कितने लोगों को मारेंगे. इससे ज्यादा गंदी राजनीति कोई राजनीतिक पार्टी करती है क्या?' पार्टी ने पवन कल्याण को भी टैग किया है.

दोनों हाथ बुरी तरह काटे

राशिद की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई, उसके दोनों हाथ बुरी तरह कट गए और उसकी गर्दन पर भी गोली लगी. पार्टी ने  राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से राज्य में कानून व्यवस्था की स्थिति का संज्ञान लेने की अपील की. वाईसीपी ने आंध्रप्रदेश में राजनीतिक हमलों को रोकने के लिए कदम उठाने को कहा है.

विनुकोंडा में बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी तैनात

पालनाडु एसपी ने बताया कि यह हत्या आपसी दुश्मनी को लेकर हुई है. अभी तक ऐसा देखने को नहीं मिला है कि इस हत्या के पीछे किसी राजनीतिक दल का हाथ हो. साथ ही, किसी भी झड़प को रोकने के लिए विनुकोंडा में बड़ी संख्या में पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया था. पालनाडु एसपी ने धारा 144 लागू करने की घोषणा की. पुलिस ने यह भी आश्वासन दिया है कि अशांति फैलाने या शांति भंग करने की किसी भी कोशिश के गंभीर परिणाम भुगतने होंगे.

calender
18 July 2024, 11:56 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!