शख्स ने की क्रूरता की हद पार, गर्लफ्रेंड की रूममेट को ही उतारा मौत के घाट, आरोपी MP से गिरफ्तार

Bengaluru hostel incident: बेंगलुरु स्थित एक 'पेइंग गेस्ट' में दो दिन पहले गला रेतकर जिस महिला की हत्या की गई थी उससे जुड़ा एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है जिसमें एक व्यक्ति को उस पर चाकू से हमला करते हुए देखा जा सकता है. पुलिस के मुताबिक महिला की हत्या 23 जुलाई की रात को की गई थी. हमलावर ने कमरे में घुसकर 24 वर्षीय कृति कुमारी को मार डाला था.

JBT Desk
JBT Desk

Bengaluru hostel incident: बेंगलुरु से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है. दरअसल पेइंग गेस्ट (पीजी) में रह रही बिहार की एक महिला की बड़ी बेरहमी से हत्या कर दी गई. महिला का कसूर बस ये था कि वह अपनी रूममेट के उसके बॉयफ्रेंड के साथ हो रही लड़ाई में बीच बचाव करने पहुंच गई थी. महिला को क्या पता था कि बीचबचाव करने की सजा उसे अपनी जान से चुकानी होगी. इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. जिसमें शख्स पीजी में जाता में नजर आ रहा है. 

पुलिस ने एक महिला की हत्या के आरोपी को मध्य प्रदेश में गिरफ्तार कर लिया है. यह आरोपी बेंगलुरु के एक पेइंग गेस्ट (पीजी) में रह रही महिला की हत्या के मामले में फरार चल रहा था. पीड़िता, जिसकी उम्र लगभग 25 वर्ष थी, बेंगलुरु के एक पीजी में रहती थी. कुछ दिन पहले उसकी रहस्यमय परिस्थितियों में मौत हो गई थी. पुलिस जांच में पता चला कि यह एक हत्या का मामला है और हत्या का शक पीजी में रहने वाले एक अन्य व्यक्ति पर गया.

मध्य प्रदेश से आरोपी गिरफ्तार

जांच के दौरान, पुलिस ने आरोपी की पहचान कर ली और उसके ठिकानों का पता लगाना शुरू किया. तकनीकी और मैन्युअल निगरानी के माध्यम से, पुलिस को जानकारी मिली कि आरोपी मध्य प्रदेश में छुपा हुआ है. इसके बाद, पुलिस की एक विशेष टीम ने मध्य प्रदेश में छापेमारी कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

बीच-बचाव करने में गई जान

पुलिस के अनुसार, आरोपी पीजी में आता था और अपनी गर्लफ्रेंड से झगड़ा करता था और कृति कुमारी अक्सर बीच-बचाव करती थी. पुलिस ने यह भी कहा कि मार्च से पीजी में रह रही कृति कुमारी ने अपनी रूममेट से आरोपी के साथ रहना बंद करने को कहा था. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अभिषेक की पहचान की है. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि अभी तक उसे गिरफ्तार नहीं किया गया है और संदेह है कि वो बेंगलुरु से भाग गया है.

सवाधान रहने की जरूरत

इस घटना ने समाज में गहरी चिंता पैदा कर दी है, खासकर उन परिवारों में जिनके बच्चे और युवा पीजी में रहते हैं. लोगों ने सुरक्षा के मुद्दों पर जोर दिया और पुलिस से तुरंत कर्रवाई की मांग की. पुलिस ने अपनी सटीक कार्रवाई से एक गंभीर अपराध का खुलासा हुआ है. यह घटना हमें याद दिलाती है कि हमें हमेशा सतर्क और सावधान रहना चाहिए और किसी भी संदिग्ध गतिविधि की सूचना तुरंत पुलिस को देनी चाहिए.

<

calender
27 July 2024, 11:04 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!