तिरुपति लड्डू विवाद के बीच पवन कल्याण ने कर दिया खेल, देखते रह गए जगनमोहन

Tirupati Laddu controversy तिरुपति लड्डू विवाद विवाद को लेकर आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी ने 28 सितंबर को मंदिरों में क्षमा याचना अनुष्ठान करने की बात कही है. इस बीच कल पवन कल्याण ने उनके साथ बड़ा खेल कर दिया है जिससे उनकी पार्टी (YSRCP) को बड़ा झटका लगा है. वाईएसआरसीपी के कई नेता गुरुवार को विजयवाड़ा में पार्टी प्रमुख और उपमुख्यमंत्री पवन कल्याण की उपस्थिति में जनसेना पार्टी में शामिल हुए है.

JBT Desk
JBT Desk

YSRCP leader joins Janasena party: तिरुपति मंदिर के लड्डुओं (प्रसाद) में कथित मिलावट का मामला अभी शांत नहीं हुआ है. देश भर में इसको लेकर काफी विरोध प्रदर्शन हो रहा है. इस विवाद के बीच उप मुख्यमंत्री पवन कल्याण ने आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री हैं जगनमोहन रेड्डी के साथ बड़ा खेल कर दिया है. बीते गुरुवार को वाईएसआरसीपी के कई बड़े नेता जनसेना पार्टी में शामिल हुए हैं.

वाईएसआरसीपी नेता समिनेनी उदय भानु सिद्धम और अन्य लोग कल विजयवाड़ा में पार्टी प्रमुख और उपमुख्यमंत्री पवन कल्याण की उपस्थिति में जनसेना पार्टी में शामिल हुए हैं. इस दौरान जेएसपी राजनीतिक मामलों की समिति के अध्यक्ष और नागरिक आपूर्ति मंत्री नादेंडला मनोहर, एमएलसी पी. हरि प्रसाद, विधायक अरानी श्रीनिवासुलु और अन्य जेएसपी नेता उपस्थित थे.

पवन कल्याण ने दिया जगनमोहन रेड्डी को झटका

वाईएसआर कांग्रेस पार्टी (वाईएसआरसीपी) के पूर्व विधायक बालिनेनी श्रीनिवास रेड्डी (ओंगोल), सामिनेनी उदय भानु (जग्गैयापेट) और किलारी रोसैया (पोन्नूर) गुरुवार को विजयवाड़ा में जेएसपी अध्यक्ष और उपमुख्यमंत्री के. पवन कल्याण की उपस्थिति में जन सेना पार्टी (जेएसपी) जॉइन किए हैं. बता दें कि श्रीनिवास रेड्डी वाईएसआरसीपी की सरकार में पूर्व ऊर्जा मंत्री थे. वहीं श्री उदय भानु विधानसभा में वाईएसआरसीपी के पूर्व सचेतक थे. अब इन दोनों नेताओं ने YSRCP का साथ छोड़ जन सेना पार्टी में शामिल हो गए हैं जो जगमोहन रेड्डी के लिए बड़ा झटका है.

पवन कल्याण ने किया YSRCP नेताओं का स्वागत

जेएसपी प्रमुख पवन कल्याण ने पूर्व विधायकों का पार्टी में स्वागत किया है. इस दौरान उन्होंने पार्टी में शामिल सभी नेताओं को न सेना पार्टी  की विचारधारा को जमीनी स्तर तक पहुंचाकर पार्टी को मजबूत करने और लोगों की समस्याओं को हल करने का प्रयास करने का आह्वान किया है. बता दें कि वाईएसआरसीपी विजयनगरम जिला युवा शाखा के नेता अवनापु विक्रम, विजयनगरम जिला सहकारी विपणन समिति के पूर्व अध्यक्ष अवनापु भावना, ओंगोल के व्यवसायी कंधी रवि शंकर और फिल्म निर्माता सी. प्रवीण कुमार भी जेएसपी में शामिल हुए.

लोकप्रिय नेता के रूप में उभर रहे पवन कल्याण 

बता दें कि पवन कल्याण दक्षिण भारत में काफी ज्यादा लोकप्रिय हैं. वो साउथ इंडस्ट्री के सबसे बड़े परिवारों में से ताल्लुक रखते हैं. इस समय उनकी चर्चा साउथ में एक बड़े हिंदू नेता के रूप में हो रही है. जिस तरह से उनकी लोकप्रियता बढ़ रही है ऐसे में कयास लगाया जा रहा है कि इसका फायदा बीजेपी को आने वाले विधानसभा चुनाव में भी मिल सकता है.

calender
27 September 2024, 11:03 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो