दिल्ली में संत और बंगाल में शैतान बन जाती है TMC, ममता पर बरसे अधीर रंजन चौधरी

Adhir Ranjan Chaudhary on Mamta Banrji: नीति आयोग की बैठक से बाहर आने के बाद मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आरोप लगाया है कि बैठक में उनका माइक बंद कर दिया गया. जिस वजह से वह अपनी बात नहीं रख पाई. इस बीच उनके इस आरोप पर पश्चिम बंगाल के प्रदेश इकाई के अध्यक्ष और पूर्व सांसद अधीर रंजन चौधरी ने निशाना साधा है. 

JBT Desk
JBT Desk

Adhir Ranjan Chaudhary on Mamta Banrji: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी नीति आयोग की बैठक में शामिल हुईं थी. हालांकि उन्होंने इस बैठक को बीच में ही छोड़ दिया. इस दौरान  बैठक से बाहर आने के बाद ममता बनर्जी ने कहा कि उन्हें बैठक में बोलने का मौका नहीं मिला और उनका माइक बंद कर दिया गया, इसलिए वो विरोध जताते हुए बाहर आ गईं. इस बीच सीएम ममता के  माइक बंद करने के आरोप पर पश्चिम बंगाल के प्रदेश इकाई के अध्यक्ष और पूर्व सांसद अधीर रंजन चौधरी ने निशाना साधा है. 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, अधीर रंजन चौधरी ने  कहा कि नीति आयोग की बैठक के बारे में ममता बनर्जी जो कह रही हैं, मुझे लगता है कि वह झूठ बोल रही हैं. यह बहुत आश्चर्यजनक है कि किसी राज्य के सीएम को बोलने की अनुमति नहीं दी जाएगी. ममता बनर्जी जानती थीं कि वहां क्या होने वाला है. उनके पास स्क्रिप्ट थी.  इसके साथ ही कांग्रेस नेता ने कहा कि ममता बनर्जी दिल्ली में आने पर संत बन जाती हैं, लेकिन उनकी पार्टी बंगाल में शैतान बन जाती है.

बंगाल में हर जगह अराजकता का माहौल 

इस दौरान अधीर रंजन चौधरी ने आगे कहा कि  बंगाल में अराजकता देखने को मिल रही है, चाहे चुनाव हो या न हो.  उन्होंने कहा कि नगर निगम चुनाव में हमें वोट नहीं दे पाए. यहां पर जबरन चुनाव जीते जाते हैं. लोकसभा चुनाव के दौरान केंद्र की ओर से सुरक्षा बल तैनात किए गए थे, इसलिए कुछ जगहों पर मतदान शांतिपूर्ण तरीके से हुआ, लेकिन हम यह नहीं कह सकते कि हर जगह मतदान शांतिपूर्ण तरीके से हुआ होगा. 

जबरन अपनी पार्टी में किया जाता है शामिल 

इस बीच कांग्रेस नेता ने कहा कि बंगाल में  विपक्षी कार्यकर्ताओं के प्रतिनिधियों को पीट-पीटकर या रिश्वत देकर जबरन अपनी पार्टी में शामिल किया जाता है. अगर कोई उनकी बात सुनने से इनकार करता है, तो उसे मार दिया जाता है. उन्होंने कहा कि जलपाईगुड़ी में हमारे कार्यकर्ता को पेड़ से बांधकर बेरहमी से मार दिया गया. ममता बनर्जी जब दिल्ली आती हैं तो संत बन जाती हैं, लेकिन उनकी पार्टी बंगाल में शैतान बन गई है.

calender
27 July 2024, 06:29 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!