Mann Ki Baat: 'मन की बात' का आज 103वां एपिसोड, कार्यक्रम को लेकर BJP की खास तैयारी

Mann Ki Baat: मन की बात प्रोग्राम का आज 103वां एपिसोड आएगा. शनिवार के एपिसोड को आज यानि रविवार को टेलीकास्ट किया जाएगा.

Shabnaz Khanam
Shabnaz Khanam

हाइलाइट

  • 'मन की बात' प्रोग्राम का आज 103वां एपिसोड
  • सुबह 11 बजे प्रोग्राम को टेलीकास्ट किया जाएगा

Mann Ki Baat: साल 2014 में 'मन की बात' प्रोग्राम की शुरुआत हुई थी. आज इस प्रोग्राम का 103वां एपिसोड टेलीकास्ट किया जाएगा. 'मन की बात' प्रोग्राम को देश के करोड़ों लोग सुनते हैं. आईआईएम रोहतक के एक स्टडी में बताया गया था कि इस प्रोग्राम को 23 करोड़ लोगों ने सुना. वहीं इस प्रोग्राम को बारे में देश के लगभग 98 प्रतीशत लोग जानते हैं.

11 बजे टेलीकास्ट होगा प्रोग्राम 

पीएम नरेंद्र मोदी 30 जुलाई को एक बार फिर 'मन की बात' (Mann Ki Baat) प्रोग्राम करेंगे. इस प्रोग्राम में पीएम के साथ करोड़ों लोग जुड़ते हैं. मन की बात का यह 103वां एपिसोड होगा, जिसको आज सुबह 11 बजे प्रसारित किया जाएगा. इससे पहले 18 जून को मन की बात का 102 एपिसोड प्रसारित किया गया था. मन की बात का 100वां एपिसोड अप्रैल में प्रसारित किया गया था. 

लगभग 23 करोड़ लोग सुनते हैं 'मन की बात'

'मन की बात' को साल 2014 में शुरू किया गया था, तभी से इस प्रोग्राम की लोगों के बीच काफी लोकप्रियता है. हाल ही में आईआईएम रोहतक की एक स्टजी केके मुताबिक, इस प्रोग्राम को लगभग 23 करोड़ लोगों ने लगातार एपिसोड को सुना है. इसके साथ ही इस प्रोग्राम के बारे में देश की लगऊत 98 प्रतीशत जनता जनाती है. 

बीजेपी की खास तैयारी 

'मन की बात' प्रोग्राम को लेकर उत्तर प्रदेश में बीजेपी की खास तैयारी है. उत्तर प्रदेश के गोढ़ा में लगभग 2,604 बूथों पर पीएम मोदी के मन की बात प्रोग्राम का लाइव टेलिकास्ट किया जाएगा. बीजेपी ने गोंढा और कई जिलों में चलाए जा रहे महासंपर्क अभियान के तहत रविवार को गोंढ़ा जिले के दो 2,604 बूथों पर टीवी और रोडियों के ज़रिए प्रोग्राम को प्रसारित करने की तैयारी की गई है.
 

calender
30 July 2023, 05:51 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!