Jamia University Clash: जामिया यूनिवर्सिटी में दिवाली कार्यक्रम के दौरान हंगामा, लगे 'फिलिस्तीन जिंदाबाद' के नारे; माहौल बिगाड़ने की कोशिश

Jamia University Clash: दिल्ली की जामिया मिलिया इस्लामिया यूनिवर्सिटी में मंगलवार को दिवाली कार्यक्रम के दौरान हंगामा हुआ. आरोप है कि कुछ लोगों ने रंगोली और दीयों के साथ छेड़छाड़ की, जिसके बाद बवाल मच गया. यह घटना कैंपस के गेट नंबर-7 पर हुई, जहां छात्रों के बीच झड़प और नारेबाजी भी हुई. फिलहाल स्थिति शांत है.

Dimple Yadav
Dimple Yadav

Jamia University Clash: दिल्ली की जामिया मिलिया इस्लामिया यूनिवर्सिटी में मंगलवार को दिवाली कार्यक्रम के दौरान हंगामा हुआ. आरोप है कि कुछ लोगों ने रंगोली और दीयों के साथ छेड़छाड़ की, जिसके बाद बवाल मच गया. यह घटना कैंपस के गेट नंबर-7 पर हुई, जहां छात्रों के बीच झड़प और नारेबाजी भी हुई. फिलहाल स्थिति शांत है. हर साल जामिया यूनिवर्सिटी में दिवाली का कार्यक्रम होता है, जिसे ABVP और अन्य छात्रों द्वारा आयोजित किया जाता है.

इस दौरान कुछ लोगों ने "फिलिस्तीन जिंदाबाद" के नारे भी लगाए. झड़प के बाद पुलिस ने अन्य छात्रों की मदद से हालात को नियंत्रण में किया और लोगों को दूर किया. बाद में स्थिति सामान्य हो गई. पुलिस ने बताया कि भारी संख्या में बल को कैंपस में तैनात किया गया है और छात्रों से शांति बनाए रखने की अपील की गई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

छात्र नारेबाजी करते हुए दिखाई दिए

सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें छात्र नारेबाजी करते हुए दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में कुछ दीये भी नजर आ रहे हैं. पुलिस अधिकारी ने बताया कि स्थिति अब शांत है और वे हालात पर नजर रखे हुए हैं.

पहले भी हुई ऐसी घटना

जामिया में यह पहला विवाद नहीं है. इस साल जनवरी में भी "स्ट्राइक फॉर बाबरी" जैसे नारे लगाने का वीडियो सामने आया था, जिसके बाद पुलिस बल को तैनात किया गया था.

calender
23 October 2024, 06:41 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो