'जूता निकालकर इतना मारेंगे कि...' अधिकारियों के खिलाफ BJP विधायक के बिगड़े बोल

Bulandshahr News: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर की खुर्जा सीट से विधायक मीनाक्षी सिंह ने आवास विकास परिषद के अधिकारियों के साथ बदज़ुबानी की. बीजेपी विधायक यहां एक मंदिर का चबूतरा ध्वस्त करने पर इतना भड़क गई कि उन्होंने अधिकारियों से कहा कि वो माफी मांगे नहीं तो वहीं पर जूता निकालकर इतना मारेंगी की सब कुछ भूल जाओगे. इस पूरी घटना का वीडियो वहां मौजूद किसी शख्स ने बना लिया.

JBT Desk
JBT Desk

Bulandshahr News: उत्तर प्रदेश की एक महिला नेता के बिगड़े बोल देखने को मिले हैं. दरअसल बुलंदशहर के खुर्जा की विधायक मीनाक्षी सिंह ने आवास विकास परिषद के अधिकारियों के साथ बदज़ुबानी की. यहां एक मंदिर का चबूतरा को ध्वस्त किया गया. जिसके बाद विधायक मौक पर पहुंच गई और अधिकारियों से बदतमीजी करने लगीं. अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. तो आइए जानते हैं कि आखिर मामला क्या है. 

दरअसल बुलंदशहर में मंदिर का एक चबुरा गिराया गया था. इस दौरान बीजेपी विधायक मीनाक्षी वहां पहुंची और भड़कते हुए अधिकारियों से कहा कि वो माफी मांगे नहीं तो वहीं पर जूता निकालकर इतना मारेंगे की सब कुछ भूल जाओगे. इस पूरी घटना का वीडियो वहां मौजूद किसी शख्स ने बना लिया. इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

विधायक का वीडियो हुआ वायरल

इस वीडियो में आप विधायक को यह कहते हुए सुन सकते है कि तुम लोग सावन के महीने में कैसे हिंदुओं के मंदिरों को तोड़ रहे हो, हमारी सरकार को बदनाम करना चाहते हो, जनता से माफी मांगो, नहीं तो जूते निकाल कर इतना मारेंगे कि सब पता चल जाएगा. हालांकि, एसडीएम व सीओ ने मौके पर पहुंचकर लोगों को समझाया और मंदिर तोड़ने के मामले में दोषियों पर एक्शन की लेने की बात कही, जिसके बाद लोगों ने अपना प्रोटेस्ट खत्म किया. 

जाने क्या है पूरा मामला

यह पूरी घटना मंगलवार दोपहर की बताई जा रही है. जब आवास विकास के अभियंता एसपी सिंह, अवर अभियंता अजब सिंह और जूनियर इंजीनियर गौरव दीक्षित अपने टीम के साथ पहुंचे थे.मिली जानकारी के मुताबिक इस टीम ने मंदिर को तोड़कर मूर्तियों को बिना पूजा किए दूसरे स्थान पर रख दिया. जिसके बाद आसपास के लोग भड़क गए और उन्होंने अधिकारियों को वहीं घेर लिया और प्रदर्शन करना शुरू कर दिया.

calender
07 August 2024, 02:31 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!