यूपी के अमरोहा में हादसा, मालगाड़ी ट्रेन के कई डिब्बे पटरी से उतरे, दिल्ली-लखनऊ लाइन ठप

Train derailed in Amroha: यूपी के अमरोहा में मालगाड़ी ट्रेन के कई डिब्बे ट्रैक से उतर गए है. जिसकी वजह से दिल्ली-लखनऊ रेलवे लाइन पूरी तरह से बंद हो गया है. ये बड़ा हादसा मालगाड़ी ट्रैक से उतरने से हुआ है. दिल्ली-लखनऊ दोनों रेलवे लाइन बंद हो गई हैं. इस घटना के बाद से दिल्ली से लेकर लखनऊ तक के अधिकारियों में हड़कंप मच गया है. गनीमत रही कि हादसे में जनहानि नहीं हुई है.

JBT Desk
JBT Desk

Train derailed in Amroha: उत्तर प्रदेश के अमरोहा में एक और बड़ा हादसा हो गया है. मालगाड़ी ट्रेन के कई डिब्बे पटरी से उतर गए है. जिसकी वजह से दिल्ली-लखनऊ रेलवे लाइन पूरी तरह से बाधित है. हादसा होने के बाद दिल्ली से लखनऊ तक के रेलवे के अधिकारियों में हड़कंप मचा हुआ है, वहीं अमरोहा रेलवे स्टेशन के अधिकारी मौके पर पहुंचे और लखनऊ से दिल्ली जाने वाली सारी ट्रेनों के रूट बदले गए.

जानकारी के मुताबिक, इस रेल हादसे के बाद लखनऊ से दिल्ली जाने वाली सारी ट्रेनों के रूट बदले गए है. रास्ते में चल रही ट्रेनों को भी रोका गया है. मौके पर स्थानीय लोगों की भारी भीड़ मौजूद है. ये हादसा अमरोहा रेलवे स्टेशन के नजदीक हुआ है. बता दें मालगाड़ी के 12 डिब्बे पटरी से उतरे है. मालगाड़ी मुरादाबाद से गाजियाबाद जा रही थी.
 

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!