'जात देखकर जान ली गई', सुल्तानपुर डकैती को लेकर अखिलेश यादव का योगी सरकार पर हमला

Sultanpur robbery Case: उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर में 28 अगस्त को सर्राफा कारोबारी की दुकान में हुई डकैती का वीडियो तो आपने देखा ही होगा. घटना में शामिल एक अपराधी मुठभेड़ में मारा गया, जबकि तीन अपराधी 'हाफ एनकाउंटर' में गिरफ्तार किए गए. अब डकैती से ज्यादा अपराधियों की जाति पर चर्चा हो रही है, क्योंकि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आरोप लगाया है कि पुलिस जाति के आधार पर लोगों की हत्या कर रही है.

JBT Desk
JBT Desk

Akhilesh Yadav on Yogi government: उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर में ठठेरी बाजार में ज्वेलरी शॉप में दिनदहाड़े असलहे के दम पर 1.35 करोड़ की डकैती की घटना और उसके बाद पुलिस के एक्शन सियासत गरमाने लगी है. यह मामला 28 अगस्त का है. शहर के घंटाघर स्थित भारत ज्वेलर्स में नकाबपोश बदमाशों ने घुसकर लूटपाट की थी जिसका वीडियो वायरल हुआ था. इस वीडियो के सामने आने के बाद सुल्तानपुर से लेकर लखनऊ तक पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया.

अलग-अलग टीमें बनाकर डकैतों की तलाश में कई जिलों में छापेमारी की गई. पुलिस ने लुटेरों की पहचान भी कर ली. इसी बीच 3 सितंबर को पुलिस ने सचिन सिंह, पुष्पेंद्र सिंह और त्रिभुवन को अर्ध मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में अब राजनीति शुरू हो गई है. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने गंभीर आरोप लगाते हुए एनकाउंटर को ही फर्जी बता दिया है. उन्होंने सीधे-सीधे आरोप लगाया है कि डकैतों में शामिल सत्ता पक्ष के करीबी लोगों को सिर्फ दिखावटी गोली मारी गई और जात देखकर जान ली गई.

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!