मां के आंखों के सामने कार ने बच्चे को कुचला, घटना का दर्दनाक वीडियो आया सामने

उत्‍तर प्रदेश में नोएडा के सेक्टर 63ए के बी ब्लॉक में घर के सामने मां के साथ खेल रही एक छोटी बच्ची को कार ने कुचल दिया. मां के सामने उसकी बच्‍ची के कुचलने का ये हादसा एक सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गया. गंभीर रूप से घायल बच्ची को तुरंत कैलाश हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. बच्‍ची की हालत गंभीर बनी हुई है. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

JBT Desk
JBT Desk

नोएडा के सेक्टर-63 में देर रात एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई, जहां एक 18 महीने की बच्ची कार की चपेट में आने से गंभीर रूप से घायल हो गई. इस दुखद घटना का एक वीडियो सामने आया है जिसमें बच्ची और उसकी मां सड़क किनारे खड़े दिखाई दे रहे हैं, तभी एक सफेद रंग की कार ने अचानक बच्ची को कुचल दिया. कार का ड्राइवर तुरंत कार से उतर गया, जिससे आसपास के लोग घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े.

बच्ची की मां ने उसे तुरंत उठाया और आस-पास के लोगों से मदद मांगी, जिन्होंने घायल बच्ची को तुरंत एक निजी अस्पताल पहुंचाया. रिपोर्ट्स की मानें तो बच्ची की हालत गंभीर बनी हुई है. रिंकी नाम की बच्ची की मां कनौजिया नाम के एक व्यक्ति के किराए के मकान में रहती है. 

 पुलिस ने मामला दर्ज किया 

सेक्टर-63 थाना पुलिस ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि रात को सोशल मीडिया के माध्यम से दुर्घटना की जानकारी मिली थी. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है.

चालक को पकड़ने के प्रयास जारी 

घटना में शामिल वाहन के चालक को पकड़ने के प्रयास जारी हैं, जिसकी पहचान हो गई है. चालक को पकड़ने के लिए विशेष टीमें तैनात की गई हैं, जबकि अस्पताल प्रशासन को यह सुनिश्चित करने के लिए लगाया गया है कि लड़की को उचित चिकित्सा सुविधा मिले.

बेंगलुरु में भी घटी ऐसी घटना

इसी तरह की एक घटना डेढ़ साल की बच्ची शाजिया जन्नत के साथ घटी. जिसको बेंगलुरु के एचएसआर लेआउट के अगरा गांव में उसके पिता शबिक मेहदी द्वारा चलाई जा रही कार ने टक्कर मार दी. बच्ची उस शाम एक पारिवारिक समारोह में शामिल होने के बाद अपने माता-पिता के साथ चन्नपट्टण से लौटी थी. शबिक मेहदी ने जब वाहन से सामान उतारना शुरू किया तो परिवार के अन्य सदस्य घर में दाखिल हुए. 

इस बीच शाजिया बाहर निकली और कार के सामने वाले दरवाजे के पास खड़ी हो गई. अनजान शबिक अपनी भाभी और उनके बच्चों को उनके घर छोड़ने के लिए ड्राइवर की सीट पर बैठ गया. जैसे ही उसने कार को मोड़ा, सामने के दरवाजे के पास खड़ी शाजिया को टक्कर लग गई और वह वाहन के पिछले पहिये के नीचे कुचल गई, जिससे उसकी मौत हो गई.

calender
29 June 2024, 05:02 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो