ICC World Cup 2023 Final: वर्ल्ड कप के टीम इंडिया हार पर क्या बोल गए सीएम योगी; ऑस्ट्रेलिया को जीत दी बधाई

ICC Cricket World Cup 2023 Final: ऑस्ट्रेलिया की क्रिकेट टीम ने आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल मुकाबले में भारतीय टीम को हराकर छठी बार आईसीसी वनडे क्रिकेट विश्व कप का खिताब जीता है

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

ICC Cricket World Cup 2023 Final: अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में आज रविवार (19 नवंबर) को फाइनल मुकाबला खेला गया. जिसमें ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 6 विकेट से हराया है. इसी के साथ ऑस्ट्रेलिया की क्रिकेट टीम ने आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल मुकाबले में भारतीय टीम को हराकर छठी बार आईसीसी वनडे क्रिकेट विश्व कप का खिताब जीता है.

वहीं ऑस्ट्रेलिया की जीत पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी बधाई दी है. सीएम योगी ने टीम इंडिया के लिए लिखा है कि हमें आप पर गर्व है.

सीएम योगी आदित्यनाथ ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट कर लिखा-"विश्व कप प्रतियोगिता जीतने की आस्ट्रेलिया की क्रिकेट टीम को बधाई! पूरी प्रतियोगिता में अपनी उत्कृष्ट खेल भावना और शानदार प्रदर्शन से करोड़ों खेल प्रेमियों का मन जीतने वाली भारतीय क्रिकेट टीम का हार्दिक अभिनंदन! आपने देश का मानवर्धन किया है। हमें आप पर गर्व है.जय हिंद."

वहीं उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने एक्स पर लिखा- "#WellPlayed Team Bharat! आज हमारी भारतीय क्रिकेट टीम फाइनल में विजय प्राप्त नहीं कर पाई, लेकिन पूरे विश्व कप टूर्नामेंट में टीम के सभी खिलाड़ियों ने उत्कृष्ट व शानदार खेल का प्रदर्शन कर देशवासियों को गौरवान्वित किया है. ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम को जीत की बधाई. टीम भारत का अभिनंदन व आभार."

calender
19 November 2023, 11:56 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!