गोरखपुर में कुत्ते का आतंक जारी, 1 घंटे में 17 लोगों पर किया हमला, कॉलोनी में दहशत

Uttar Pradesh News: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में कुत्तों का आतंक लगातार बढ़ता जा रहा है. सड़क पर देर रात चलने में लोगों को डर लग रहा है. क्योंकि आवारा कुत्ते कभी भी लोगों पर अटैक कर दे रहे हैं. एक ऐसी ही घटना CCTV में भी कैद हुई है. ये खबर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है कि, आवारा कुत्तों ने मात्र आधे घंटे में 17 लोगों का काटा , जिससे लोगों घायल हो गए.

JBT Desk
JBT Desk

Uttar Pradesh News: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में सड़कों पर चलना दुशवार हो गया है. क्योंकि आवारा कुत्ते कभी भी लोगों पर अटैक कर दे रहे हैं. एक ऐसी ही घटना CCTV में भी कैद हुई है. एक पागल कुत्ते ने एक छात्र को इतनी बेरहमी से काटा कि उसके चेहरे और पैर में कई टांके लगाने पड़े हैं. इस पागल कुत्ते ने आधे घंटे में स्टूडेंट, महिला और बच्‍चों समेत 17 लोगों को शिकार बनाया है. ये घटना गोरखपुर के शाहपुर क्षेत्र के आवास विकास कालोनी की है.

इसके अलावा सीसीटीवी वीडियो में कुत्ते को गोरखपुर के शाहपुर में अपने घर के बाहर फोन पर बात कर रहे 22 वर्षीय छात्र पर क्रूरतापूर्वक हमला करते हुए देखा जा सकता है. हमला करते समय छात्र ने उसको हटाने की कोशिश भी लेकिन कुत्ता पागलों की तरह उसके काटता रहा. ये देखकर वहां के लोगों में दहशत का माहौल बन गया है. लोगों को घर का घर से बाहर निकना मुशकिल हो गया है. 

कुत्ते का हमला

आवास विकास कॉलोनी में आशीष यादव के घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे से मिले वीडियो में बीबीए का छात्र बुधवार रात 9.45 बजे फोन पर बात करते हुए अपने घर के सामने से गुजरता हुआ दिखाई दे रहा है. अचानक एक आवारा कुत्ता उसके पास दांत दिखाते हुए दौड़ता है और उस पर हमला करना शुरू कर देता है. आशीष पीछे हटने की कोशिश करता है और कुत्ते को लात मारता है, लेकिन वो भौंकना और काटना बंद नहीं करता. आशीष के ज़मीन पर गिरते ही कुत्ता उसके पैर में अपने दांत गड़ा देता है. इसके बाद कुत्ता कूदता है और आशीष के चेहरे पर काटता है और भाग जाता है. वीडियो में उसके मुंह, आंखों और होठों से खून बहता हुआ दिखाई देता है.

महिला को बनाया शिकार

कुत्ते ने घर लौट रही एक महिला को अपना शिकार बनाया जो अपने घर के गेट पर खड़ी थी. महिला ने बताया कि कुत्ते ने उसके घुटने और पैर पर हमला कर दिया और भाग गया. महिला के घुटने पर गहरा घाव हो गया, जिसके कारण उसे कई टांके लगाने पड़े. इसके बाद कुत्ते ने घर के बाहर खेल रही दो लड़कियों पर हमला कर दिया. इससे वो भी घायल हो गईं.

नगर निगम से की शिकायत

कुत्तों के हमले जब ज्यादा बढ़ गए तो उसके बारे में नगर निगम को सूचित किया गया, लेकिन इसके बावजूद भी बढ़ते आवारा कुत्तों के खिलाफ कोई एक्शन नहीं लिया गया. गोरखपुर के अपर नगर आयुक्त दुर्गेश मिश्रा ने कहा कि उन्हें इस घटना की जानकारी नहीं है और न ही उन्हें कोई शिकायत मिली है. उन्होंने कहा, 'हम नियमित रूप से आवारा कुत्तों की नसबंदी के लिए अभियान चलाते हैं. एनिमल बर्थ कंट्रोल सेंटर भी बनाया जा रहा है. आवारा कुत्तों को पकड़कर उनकी नसबंदी की जा रही है और हम पालतू कुत्तों के टीकाकरण के लिए जागरूकता अभियान चलाते हैं'. 

 

calender
18 August 2024, 08:20 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!