शादी के एक साल बाद भी पति ने नहीं मनाई सुहागरात, पत्नि पहुंची थाने, लगाई न्याय की गुहार

शादी के एक साल बाद तक पति सुहागरात के लिए तैयार नहीं हुआ. पत्‍नी ने संबंध बनाने के लिए दबाव डाला तो झगड़े पर उतारू हो गया. बात यहां तक बढ़ी कि पति ने पत्‍नी के चरित्र पर ही सवाल उठाना शुरू कर दिया और एक दिन घर से निकाल दिया. अब यह मामला पुलिस के पास पहुंचा है. पुलिस ने मध्यस्थता के लिए पति-पत्‍नी और दोनों के परिवारजनों को बुलाया तो जो वजह सामने आई, उसे जानकर सब हैरान रह गए.

JBT Desk
JBT Desk

देश में कई अजीबोगरीब मामले सामने आते रहते हैं. जिसे सुनने के बाद आप हैरान रह जाएंगे. ऐसा ही एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां सुहागरात नहीं मनाने पर पत्नि न्याय की गुहार लेकर पुलिस के पास पहुंच गई. शादी के एक साल तक पति ने अपनी पत्नि के साथ सुहागरात नहीं मनाया था. तो आइए आपको बताते है कि आखिर ममाला क्या है. 

दरअसल यूपी के गोरखपुर में शादी के एक साल बाद भी पति ने अपनी पत्नी से शारीरिक संबध नहीं बनाया था. जब पत्नी ने उससे इसकी कमी के बारे में पूछा, तो दोनों के बीच तीखी बहस हुई. बात इतनी बढ़ गई कि पति ने अपनी पत्नी के चरित्र पर सवाल उठाया और आखिरकार उसे घर से निकाल दिया. स्थिति बिगड़ने पर पुलिस को इसमें शामिल होना पड़ा. दोनों परिवार सच्चाई जानकर चौंक गए. 

पुलिस के सामने कबुला सच

पत्नी ने रोते हुए बताया कि उसके पति ने उसके साथ शारीरिक संबंध नहीं बनाए थे और वह सुहागरात के बारे में नहीं जानता था, जिससे वह बहुत परेशान और हैरान रह गई. पति ने पुलिस की मौजूदगी में अपनी पत्नी के आरोप को चुपचाप स्वीकार कर लिया. जिसके बाद पत्नी ने सार्वजनिक रूप से उससे उसके कारणों के बारे में पूछा, और उसे समझने और उसके साथ रहना जारी रखने की इच्छा व्यक्त की.

पत्नि ने की शारीरिक जांच की मांग

उसने अपने पति की शारीरिक जांच के बारे में बात की और कहा कि यह जानना जरूरी है कि पति में क्या कमी है. पत्नी की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए, गोरखपुर के एसपी सिटी ने मामले को आगे की जांच के लिए गुलरिहा पुलिस को स्थानांतरित कर दिया.

एक साल पहले हुई शादी

खबरों के मुताबिक, कैंपियरगंज इलाके की युवती ने एक साल पहले गुलरिहा इलाके के एक प्राइवेट स्कूल के शिक्षक से शादी की थी. पत्नी का दावा है कि शादी के बाद से वह कभी उससे शारीरिक रूप से संपर्क नहीं किया. जब उसने उससे पूछा तो उसने तरह-तरह के बहाने बनाए. दबाव में आकर एक रात वह उसे रात करीब 11 बजे मायके ले गया और वहीं छोड़ दिया. परिवार वालों से बातचीत के बाद पति ने उसके चरित्र पर सवाल उठाया.
 

calender
30 June 2024, 07:05 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो