की-मैन की सुनते तो टल जाता Gonda रेल हादसा! ऑडियो हुआ लीक

Gonda Train Accident: 2 दिन पहले हुए गोंडा रेल हादसे को लेकर एक ऑडियो वायरल हो रहा है. इसमें ट्रैक खराबी की बात कही जा रही है. लीक ऑडियो हादसे से एक रोज पहले का बताया जा रहा है. दावा किया जा रहा है कि अधिकारियों ने जानकारी होने के बाद भी लापरवाही की. इसी का नतीजा रहा कि हादसा हुआ है. खैर सोशल मीडिया पर से वायरल हो रहे ऑडियो को लेकर किसी ने पुष्टि नहीं की है.

Shyamdatt Chaturvedi
Shyamdatt Chaturvedi

Gonda Train Accident: दो दिन पहले उत्तर प्रदेश के गोंडा एक रेल हादसा हो गया. इसमें 4 लोगों की मौत हो गई. कई लोग घायल हुए. हादसे के बाद से ही सरकार और प्रशासन पर सवाल उठ रहे थे. इस बीच मामले से जुड़ा एक ऑडियो लीक हुआ है. तेजी से वायरल हो रहे इस ऑडियो की माने तो की-मैन ने ट्रैक खराब होने की सूचना अधिकारियों को एक रोज पहले ही दे दी थी. इसके बाद भी उन्होंने एक न सुनी जिस कारण ये भयंकर हादसा सामने आया.

बृहस्पतिवार को जिस ट्रैक पर हादसा हुआ वो डेंजर जोन में था. इसकी निगरानी करने वाले कर्मचारी ने अधिकारियों को अलर्ट किया था और इस ट्रैक में गाड़ी चलाना खतरे से खाली नहीं है. बताया जा रहा है वो हादसे वाले दिन भी ट्रेन आने के आधे घंटे पहले चिल्लाता रहा लेकिन उसकी किसी ने नहीं सुनी. नतीजा ये रहा कि गोडा से गुजर रही चंडीगढ़ डिब्रूगढ़ एक्सप्रेस ट्रेन डिरेल हो गई.

अभी इस ऑडियो की किसी तरह से आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है. रेलवे ने इसकी सच्चाई से इनकार कर दिया है. हादसे की फोरेंसिक जांच भी हुई पर कुछ सामने नहीं आया. अब इस ऑडियो के लीक होने के बाद कई बड़े सवाल खड़े हो रहे हैं. देखना होगा आगे जांच में क्या होता है.

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!