50 लाख का बीमा....भाभी को नौकरी, छोटे ने की बड़े भाई की बेरहमी से हत्या

Crime News: पुलिस एक अनुसार, आरोपी की पहचान वीरेंद्र कुमार वर्मा के रूप में हुई है, जो  प्रॉपर्टी का काम करता है. उसने बिजनेस के सिलसिले के चलते कई लोगों से पैसे उधार ले रखे थे. जिसकी भरपाई करने के लिए उसे पैसे की जरूरत थी. इतना ही नहीं हत्या के पीछे के  राज को छुपाने के लिए उसने पुलिस को गुमराह करते हुए किसी अज्ञात द्वारा हत्या किए जाने की बात कही थी. 

JBT Desk
JBT Desk

Crime News: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है.  यहां पर एक युवक ने 50 लाख की बीमा राशि हड़पने के चलते अपने बड़े भाई को ही मौत के घाट उतार डाला. पुलिस ने मामले के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि एक युवक की मौत का खुलासा करते हुए  मृतक के छोटे भाई को गिरफ्तार कर लिया गया है. 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस ने आगे बताया कि आरोपी की पहचान वीरेंद्र कुमार वर्मा के रूप में हुई है, जो  प्रॉपर्टी का काम करता है. उसने बिजनेस के सिलसिले के चलते कई लोगों से पैसे उधार ले रखे थे. जिसकी भरपाई करने के लिए उसे पैसे की जरूरत थी. इतना ही नहीं हत्या के पीछे के  राज को छुपाने के लिए उसने पुलिस को गुमराह करते हुए किसी अज्ञात द्वारा हत्या किए जाने की बात कही थी. 

पुलिस ने मामले में और क्या कहा?

इस दौरान पुलिस ने आगे बताया कि आरोपी वीरेंद्र ने एक प्लान बनाकर घटना वाली रात करीब ढाई बजे अपने भाई अरविंद की सोते समय गोली मारकर हत्या की थी. ऐसे में हत्या उसी ने की इसका शक किसी को न हो उसके लिए वह सोने का बहाना बनाकर सुबह देर तक लेटा रहा, ताकि परिजनों के आने पर वह गेट खोले जिससे लोगों को लगे कि वह सो रहा था और उसे घटना के बारे में कुछ नहीं पता. 

बीमे के पैसे के लिए की हत्या 

पुलिस के अनुसार, वीरेंद्र ने योजना बनाई कि अरविंद की मौत के बाद उसे अच्छी खासी 50 लाख की बीमा राशि मिल जाएगी क्योंकि उसकी भाभी उसके झांसे में थी. उसने ये भी योजना बनाई थी कि भाई की मौत के बाद भाभी को मृतक आश्रित में नौकरी भी मिल जाएगी. एसपी दिनेश कुमार सिंह के मुताबिक कर्ज में डूबे भाई ने पैसे की तंगी दूर करने के लिए अपने भाई की हत्या की साजिश रची थी.

पुलिस ने हत्यारे छोटे भाई को किया गिरफ्तार 

 पुलिस के मुताबिक,  बीते 5 जुलाई की रात सफाई कर्मी अरविंद वर्मा की हत्या हुई थी. आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है, हत्या में इस्तेमाल किया गया तमंचा भी  बरामद कर लिया गया है. बताया जा रहा है कि आरोपी के अपनी भाभी से भी अवैध संबंध बन गए थे. वह बाराबंकी आकार अक्सर अपनी भाभी से मिलता था

calender
13 July 2024, 05:14 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!