'हम हैं...', हाथरस के पीड़ितों से मिलकर क्या बोले राहुल गांधी?

Rahul Gandhi visit Hathras: नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस सांसद राहुल गांधी आज हाथरस दौरे पर हैं. वह भगदड़ में मारे जाने वाले लोगों के परिवारों से मुलाकात कर रहे हैं.नेता विपक्ष श्री हाथरस हादसे के पीड़ित परिवारों से मिलकर उन्हें ढाढस बंधाया और उन्हें हिम्मत दी. बता दें कि, हाथरस में भगदड़ से 100 से ज्यादा लोगों की दर्दनाक मौत हो गई और कई लोग घायल हैं.

JBT Desk
JBT Desk

Rahul Gandhi visit Hathras: कांग्रेस सांसद राहुल गांधी हाथरस भगदड़ दुर्घटना के पीड़ितों से मिलने के बाद अलीगढ़ पहुंचे. यहां उन्होंने  हाथरस भगदड़ के पीड़ितों से मुलाकात की.  पीड़ित के घर पहुंचे और उनका हाल जाना और उन्हें हिम्मत भी दी. 2 जुलाई को सत्संग समाप्त होने के बाद हुई भगदड़ में 121 लोगों की जान चली गई थी. अलीगढ़ के पिलखना गांव का राहुल ने पीड़ित परिवारों से मिले.

राहुल गांधी ने प्रेमवती के परिवार और शांति के बेटे से मुलाकात की. राहुल गांधी पिलखन गांव के जिस परिवार से मिले थे उस परिवार के दो लोग हाथरस भगदड़ में घायल हो गए. इस दौरान राहुल ने पीड़ित परिवारों को मदद का आश्वासन दिए. राहुल ने ये भी वादा किया कि वो पार्टी के माध्यम से पूरी मदद करेंगे. 

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो