हैवान डॉक्टर! इलाज कराने आई नाबालिग से छेड़छाड़, सुनिए बच्ची ने क्या कहा?

Muzaffarnagar News: कोलकाता के आरजी कर अस्पताल के जैसा ही एक मामला मुजफ्फरनगर में सामने आया है. यहां इलाज कराने गई किशोरी के साथ डॉक्टर ने छेड़छाड़ की है. बताया जा रहा है कि डॉ ने पीड़िता का ऑपरेशन किया था. इसके बाद जब वो राउंड पर आया. उसने किशोरी के साथ अश्लील हरकत की. फिर मामले को दबाने के लिए उसने पीड़िता को इलाज का बहाना देकर मेरठ रेफर कर दिया.

JBT Desk
JBT Desk

Muzaffarnagar News: मुजफ्फरनगर के नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के भोपा रोड स्थित एक नर्सिंग होम के डॉक्टर पर एक नाबालिग ने छेड़छाड़ का आरोप लगाया है. पीड़िता की शिकायत पर नई मंडी थाने में डॉक्टर के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. नाबालिग को उसके परिवार ने 17 जुलाई को पथरी के ऑपरेशन के लिए भर्ती कराया था. आरोप है कि ऑपरेशन के बाद डॉक्टर ने उसे कमरे में शिफ्ट कर दिया था.

आरोप के अनुसार, जब नाबालिग कमरे में अकेली थी, तो डॉक्टर विकास पंवार ने उसके साथ अनुचित व्यवहार किया. नाबालिग ने इस घटना की जानकारी अपने परिवार को दी. कई दिनों तक इस मामले को दबाए रखा गया. अब, नाबालिग की मां की शिकायत पर डॉक्टर के खिलाफ नई मंडी थाने में छेड़छाड़ और पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. थाना प्रभारी निरीक्षक बबलू सिंह वर्मा ने डॉक्टर के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!