पड़ोसी के मुर्गें ने मार दी चोंच, चले लाठी डंडे, मामला पहुंचा थाने; पुलिस ने काटा चालान

Kanpur: उत्तर प्रदेश के कानपुर से ऐसा मामला सामने आया है जो कि पूरे इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है. यहां एक मुर्गे ने राह चलते शख्स को चोंच मार दी. गुस्से में उस शख्स ने मुर्गे के मालिक को डांट दिया. बात इतनी बढ़ी की दोनों पक्षों में मारपीट शुरू हो गई. दोनों ही तरफ से और भी लोग इस लड़ाई में कूद पड़े. लाठी-डंडे चले और मामला थाने तक जा पहुंचा. दोनों की लड़ाई देख पुलिस ने भी माथा पकड़ लिया.

JBT Desk
JBT Desk

Kanpur: कानपुर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. दरअसल एक मुर्गे ने दूसरे मुर्गे को चोंच मार दी. फिर क्या यही से शुरू हुई दो पक्षो के बीच लड़ाई. यहीं ही नहीं मामला इतना आगे बढ़ा की दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हो गई और मामला थाने पहुंच गया. मौके पर पुलिस ने पहुंचकर दोनों पक्षों को समढाने की कोशिश की लेकिन वे नहीं माने. जिसके बाद पुलिस ने हंगामा, मारपीट करने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की. 

ये पूरा मामला कानपुर के बिठूर थाना क्षेत्र का है. जहां एक मुर्गे की वजह से दो पक्षों में विवाद हो गया. देखते ही देखते मामला इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों के बीच लाठी डंडे तक चल गए. वहां मौजूद कुछ लोगों ने पुलिस को सूचना दी जिसके बाद दोनों पक्षों को काफी समझाया गया. लेकिन जब दोनों ही पक्ष नहीं माने तो पुलिस ने कार्रवाई की. मुर्गा मालिक को थाने में बैठा लिया.

बकरीदी के मुर्गे ने मारी चोंच

पुलिस के अनुसार नारामऊ के रहने वाले मोहम्मद बकरीदी ने एक मुर्गा पाल रखा है. यह मुर्गा जब खुला होता है तो गली से निकलने वाले किसी न किसी को चोंच मारकर काट लेता है.इसी को लेकर बुधवार को मोहम्मद बकरीदी के पड़ोस में रहने वाले इरशाद गली से निकले तो मुर्गे ने उन पर भी अपनी चोंच से हमला कर दिया. इस बात को लेकर इरशाद ने मुर्गा मालिक से शिकायत की तो उसने बहस शुरू कर दी.

दोनों पक्षों में चले लाठी-डंडे

देखते ही देखते ये मामला इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर लाठी-डंडे से वार करना शुरू कर दिया. स्थानीय लोगों ने मारपीट और विवाद की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. जिसके बाद पुलिस ने मुर्गे के मालिक को थाने में बैठा लिया और बाद में उसका चालान कर दिया.

पुलिस ने काटा चलान

वहीं, मुर्गे के मालिक मोहम्मद बकरीदी ने बताया है कि वह मुर्गे को हमेशा बांध के रखते है, उस दिन वह घर पर नहीं था, जब उनका बेटा काम से आया तो गेट खुला रह गया और मुर्गा बाहर निकल गया. जिसके बाद पड़ोसी के पैर में चोंच मार दी. इस मामले में एसीपी कल्याणपुर अभिषेक पांडे ने बताया है कि पुलिस ने मुर्गा मालिक को सख्त हिदायत दी कि वह अपने इस काटने वाले मुर्गे को बिल्कुल भी खुला न छोड़े और इसे पिंजरे में बंद कर रखें.

 

calender
09 August 2024, 10:59 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!