शाह-नड्डा के दरबार पहुंचे ओमप्रकाश राजभर, क्यों परेशानी का सबब बन रहा वायरल वीडियो

OP Rajbhar Meets Amit Shah: सीएम योगी के बाद अब अमित शाह ने ओमप्रकाश राजभर को मिलने को बुलाया है. आज सुबह ओपी राजभर लखनऊ से दिल्ली पहुंचे और संसद भवन स्थित अमित शाह के दफ्तर में मुलाकात की. इससे पहले ओपी राजभर की मीटिंग उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से हुई थी. लोकसभा चुनाव के बाद इस बैठक को काफी अहम माना जा रहा है.

JBT Desk
JBT Desk

OP Rajbhar Meets Amit Shah: उत्तर प्रदेश की पार्टी सुभासपा के नेता ओमप्रकाश राजभर अपने बेटे अरविंद राजभर के साथ दिल्ली पहुंचे.ओम प्रकाश राजभर ने आज शुक्रवार (28 जून) को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और जेपी नड्डा से मुलाकात की. इससे पहले ओपी राजभर की मीटिंग उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से हुई थी.

लोकसभा चुनाव के बाद इस बैठक को काफी अहम माना जा रहा है. बता दें कि लोकसभा चुनाव से पहले ओमप्रकाश राजभर ने बीजेपी के साथ गठबंधन किया था. इससे पहले वे समाजवादी पार्टी का भी हिस्सा रह चुके हैं. हालांकि इस बार लोकसभा चुनाव में सुभासपा का प्रदर्शन काफी अच्छा नहीं रहा. एनडीए ने यूपी की घोषी सीट दिया था. लेकिन इस पर भी सुभासपा को हार का सामना करना पड़ा था. 

यूपी में NDA का प्रदर्शन रहा खराब

ओम प्रकाश राजभर और उनके बेटे अरविंद राजभर ने गृह मंत्री अमित शाह और बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा से दिल्ली में मुलाकात की. घोसी लोकसभा सीट पर चुनाव हारने के बाद ओमप्रकाश राजभर और उनके बेटे दिल्ली पहुंचे. यहां चारों नेताओं के बीच मुलाकात हुई. ओम प्रकाश राजभर की पार्टी SBSP को एक सीट मिली थी और उन्होंने अपने बेटे को यहां से चुनावी मैदान में उतारा था. हालांकि इस सीट पर भी वह हार गए. ऐसे में चुनाव नतीजों के बाद ये मुलाकात काफी अहम मानी जा रही है.

क्या है बेदी राम से कनेक्शन

नीट यूजीसी पेपर लीक मामले में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के विधायक बेदी राम का नाम सामने आने के बाद राजभर के लिए ये वीडियो परेशानी का सबब बन गया है. इस वीडियो के साथ राजभर का पुराना वीडियो भी ट्रेंड हो रहा है. वायरल हो रहे इस वीडियो में राजभर बेदी राम को जुगाड़ से नौकरी दिलाने में एक्सपर्ट बताते हुए कह रहे हैं कि वो लाखों चेलों को नौकरी दिला चुके हैं. फार्म भरने के बाद कॉल लेटर आए तो बेदी राम को कॉल कर लेना नौकरी का जुगाड़ हो ही जाएगा.

अखिलेश यादव ने भाजपा को घेरा

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने गुरुवार को भाजपा को घेरते हुए उनकी गिरफ्तारी की मांग की. इसके बाद सीएम योगी ने राजभर को मिलने के लिए बुलाया था और अब गृहमंत्री अमित शाह ने राजभर को बुलाया. अमित शाह के बुलावे पर सुबह-सुबह ओपी राजभर लखनऊ से दिल्ली पहुंचे और संसद भवन में स्थित अमित शाह के दफ्तर में मुलाकात की.

calender
28 June 2024, 11:40 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो