एक रात की दुल्हन, 5 मर्दों के साथ मना चुकी है सुहाग रात, अब हुई HIV पॉजिटिव

UP Crime News: यूपी पुलिस ने एक लुटेरी दुल्हन गिरोह का पर्दाफाश किया है. यह पांच बार एक रात की दुल्हन बन चुकी है. इस बीच लुटेरी दुल्हन ने खुद को एचआईवी पॉजिटिव बताकर पुलिस को सकते में डाल दिया है. स्वास्थ्य विभाग ने महिला के संपर्क में आए लोगों की भी खोजबीन शुरू कर दी है. जानकारी के मुताबिक, इस महिला के संपर्क में आए तीन लोग अब तक पॉजिटिव मिल चुके हैं.

JBT Desk
JBT Desk

UP Crime News: यूपी के मुजफ्फरनगर जनपद में एक लुटेरी दुल्हन की करतूत सामने आई है. इसकी करतूत ऐसी है कि यूपी से लेकर उत्तराखंड तक सनसनी फैला गई है. इसने एचआईवी पॉजिटिव होने की बात को छुपाकर दोनों प्रदेशों में तकरीबन पांच लोगों अपनी खूबसूरती के जाल में फंसाया और फिर एक रात की दुल्हन बनकर अगले दिन घर का सारा सामान लपेट कर फरार हो गई. वहीं अब जेल में जाने के बाद थाना प्रभारी को चआईवी पॉजिटिव होने की बात बताई है.

जिस लुटेरी दुल्हन की हम बात कर रहे हैं वो उत्तराखंड के उधम नगर की रहने वाली हैं. इसने 1 मार्च को अपने गैंग के साथ मिलकर मुजफ्फरनगर के थाना तितावी में गांव दूध देहरी के रहने वाले बादल से मंदिर में शादी की और उसके अगले दिन उसका सारा सामान लेकर रफूचक्कर हो गई. इस घटना के बाद पीड़ित ने 380 ,406 और 420 में मुकदमा दर्ज कराया जिसके बाद इसके गैंग का पर्दाफाश हुआ है.

लुटेरी दुल्हन के गैंग का पर्दाफाश

पीड़ित के शिकायत के आधार पर यूपी पुलिस ने जांच पड़ताल की. जांच के दौरान पुलिस ने लुटेरी दुल्हन समेत उसके गैंग के 7 लोगों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने लूटी गई सोने चांदी के गहने भी बरामद किए हैं. इसके बाद 6 मई को पुलिस ने सभी को जेल में डाल दिया लेकिन जेल जाने के बाद इस लुटेरी दुल्हन ने मेडिकल टेस्ट के दौरान खुद को एचआईवी पॉजिटिव बताया जिसके बाद इसके संपर्क में आए लोगों में हड़कंप मच गया है. अब पुलिस उनकी भी तलशी कर रही हैं जिन्होंने इससे शादी की थी.

5 लोगों से कर चुकी है शादी

पुलिस सूत्रों के मुताबिक इस  लुटेरी दुल्हन ने तितावी पुलिस के सामने इस कबूल किया था कि वह अपने गैंग के साथ पांच लोगों से शादी कर चुकी है. एसपी देहात आदित्या बंसल ने बताया कि, ये गैंग एक गिरोह की तरह काम करता था. इसमें सभी सदस्य लड़की के परिवार के सदस्य बनकर शादी करवाते थे और फिर शादी के अगले दिन ये दुल्हन घर का सारा सामान लेकर फरार हो जाती थी. एसपी ने आगे बताया कि, 1 मार्च को थाना तितावी में ऐसा मुकदमा दर्ज हुआ जिसके बाद इस गैंग का पर्दाफाश हुआ है.

HIV पॉजिटिव है लुटेरी दुल्हन

जेल के एक अधिकारी ने बताया कि लुटेरी दुल्हन ने जेल प्रशासन को अपने एचआईवी संक्रमित होने की जानकारी दी थी. जब जांच की गई तो बात सही निकली. फिलहाल इसका उपचार कराया जा रहा है. वहीं उसके संपर्क में आए तीन लोग भी इस बीमारी से संक्रमित पाए गए हैं. स्वास्थ्य विभाग ने महिला के संपर्क में आए अन्य लोगों की भी खोजबीन शुरू कर दी. पुलिस के मुताबिक, जांच में पता चला है कि लुटेरी दुल्हन का गैंग मोटरसाइकिल चोरी के मामले में भी जेल जा चुका है.  इसने कई फर्जी शादियां की है और ये शादी उसी से करती है जो शादी के लिए इच्छुक है और उसके बदले में पैसा देने को तैयार है.

calender
26 June 2024, 09:38 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो