दुष्कर्म और फिर हत्या? नग्न अवस्था में नहर में मिला महिला का शव, शरीर पर जमे खून के धक्के

Hardoi News: हरदोई में एक महिला का शव नग्न अवस्था में शारदा नहर में बहता हुआ दिखाई दिया. पिहाई की तरफ से बहता हुआ आया ये शव टडियावा थाना इलाके में बहते हुए पहुंचा. इसके बाद ओहरी तक बहता हुआ चला गया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. घंटो वायरल हो जाने के बावजूद भी पुलिस ने 1 घंटे तक कोई एक्शन नहीं लिया.

JBT Desk
JBT Desk

Hardoi News:  हरदोई में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. जिसमें मंगलवार की शाम एक नदी में महिला का शव नग्न अवस्था में तैरता हुआ दिखाई दिया. इस शव को देखकर इलाके में हड़कंप मच गया. लोगों को शव को देखकर इसकी जानकारी पुलिस को दी. हालांकि पुलिस पर देरी समेत कई तरह की लापरवाही के आरोप लग रहे हैं. 

बताया जा रहा है कि यह लाश पिहाई की तरफ से बहता हुआ आया ये शव टडियावा थाना इलाके में बहते हुए पहुंचा. इसके बाद ओहरी तक बहता हुआ चला गया. सोशल मीडिया इसके तैरते हुए का वीडियो वायरल हो गया. वहीं पुलिस की कार्यवाही पर कई तरह के सवाल उठ रहे हैं. क्योंकि कुछ समय तक कोई कार्यवाही नहीं की गई. शव की हालत को देखकर ये आशंका जताई जा रही है कि महिला के साथ पहले दुष्कर्म किया गया है. इसके बाद मारकर उसके शव नदी में फेंक दिया गया है.

शरीर में जमे खून के थक्के

हरदोई में महिला का नदी में बहता शव को देख कर ये प्रतीत होता है कि उसके साथ दुष्कर्म किया गया है क्योंकि महिला के शरीर में खून के थक्के जमे हुए हैं. फिलहाल पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर महिला की जुड़ी जानकारी को इकट्ठा करने में जुटी है. इसके अलावा महिला के शव को पोस्टमार्टम करने के लिए भेजा गया है.

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

मिली हुई जानकारी के अनुसार ये मामला टडियावा थाना इलाके के हर्रई पुल के पास शारदा नहर में एक शव नग्न अवस्था में बहता हुआ मिला था. जिसका वीडियो ग्रामीणों ने बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. इस घटना की जानकारी लोगों ने टडियावा पुलिस के साथ-साथ एसपी हरदोई को भी फोन के जरिए जानकारी दी थी. लेकिन उन्होंने 1 घंटे बीत जाने के बाद भी कोई कार्यवाही नहीं की.

calender
19 June 2024, 11:19 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो