गाजियाबाद में नाबालिग से रेप के बाद बवाल, भड़के लोगों ने किया प्रदर्शन, लगाई दुकानों में आग

Gaziabad Rape Case: कोलकाता, देहरादून के बाद अब गाजियाबाद में एक मासूम बच्ची के साथ रेप किया गया है. जिसको लेकर लोगों ने जमकर बवाल करना शुरू कर दिया है. गाजियाबाद में लिंक रोड थाने पर लोगों ने प्रदर्शन किया. घटना के बाद हिंदूवादी संगठनों ने भी विरोध प्रदर्शन किया. इलाके में तनाव के चलते आला पुलिस अधिकारी मौके पर मौजूद हैं. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

JBT Desk
JBT Desk

Gaziabad Rape Case: गाजियाबाद में एक दिल देहला देने वाला मामला सामने आया है, लिंक रोड थाना क्षेत्र में 14 साल की लड़की से रेप के बाद बवाल हो गया. पुलिस ने इस घटना में रेप के आरोपी को गिरफ्तार किया है. लड़की के परिवार का दावा है की बच्ची के साथ गैंगरेप हुआ है. पीड़ित परिवार और स्थानीय लोगों की तरफ से सभी आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की जा रही है. गुरुवार शाम को लोगों ने थाने के सामने प्रदर्शन करते हुए कहा कि गैंगरेप में शामिल सभी आरोपियों को फांसी दी जाए.

प्रदर्शन के दौरान लोगों का गुस्सा भड़क गया. प्रदर्शन कर रहे लोगों ने आरोपी की कबाड़ की दुकान के बाहर रखे समान और वाहनों में पहले तोड़फोड़ की और उसके बाद आग लगा दी. बढ़ते तनाव को देखते हुए पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए. घटना लिंक रोड थाना क्षेत्र के बृज विहार इलाके की है.

3-4 लड़कों ने किया रेप 

पीड़िता के परिवार वालों ने ये दावा किया है कि रेप की वारदात को 3-4 लड़कों ने अंजाम दिया है. वहीं प्रदर्शनकारियों के साथ शामिल पीड़िता की चाची ने जानकारी देते हुए बताया कि बुधवार शाम को घर के सभी बड़े सदस्य काम पर गए हुए थे. घर पर कोई मौजूद नहीं था, कबाड़ खरीदने-बेचने वाले तीन-चार लड़के पीछे का गेट कूदकर घर के अंदर दाखिल हो गए. पहले लड़की के साथ जमकर मारपीट की और जब वह बेहोश हो गई तो उसके साथ गैंगरेप किया. घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए.

शिकायत पर दर्ज किया मुकदमा

लोगों ने प्रदर्शन थाने के बाहन प्रदर्शन शुरू कर दिया, जिसके बाद पुलिस ने जानकारी दी कि  गुरुवार की सुबह जब पीड़िता के परिवार के लोग थाने पर आए तो उन्होंने सिर्फ एक व्यक्ति पर आरोप लगाया था. पुलिस ने पीड़ितों की शिकायत पर मुकदमा दर्ज करने के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था. पुलिस का कहना है कि अब पीड़ित परिवार तीन-चार लड़कों पर रेप करने का आरोप लगा रहा है.

पीड़िता के साथ मारपीट के बाद किया रेप

घटना पर एसीपी रजनीश उपाध्याय ने बताया कि पीड़िता की मां ने गुरुवार सुबह लिंक रोड थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई थी. उनकी तहरीर में लिखा था नाबालिक बेटी के साथ दूसरे समुदाय के कबाड़ का काम करने वाले व्यक्ति ने मारपीट कर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. पीड़िता के परिवार वालों की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया था इसके बाद जल्द आरोपी की गिरफ्तारी भी कर ली गई थी.

पुलिस की कार्रवाई पर उठाए सवाल

परिवार वाले और स्थानीय लोग पुलिस की कार्यवाही से संतुष्टि नहीं हैं. जिसको लेकर अब आरोपी की गिरफ्तारी के बाद भी गुरुवार की शाम को इलाके के कई महिला पुरुष नारेबाजी करते हुए पुलिस चौकी पर पहुंच गए. पुलिस के मुताबिक उनके हाथों में बैनर पोस्टर भी थे. प्रदर्शनकारियों का कहना है कि आरोपियों पर पुलिस ने अब तक कोई ठोस कार्रवाई नहीं की है. लोगों की मांग थी इलाके में जो कबाड़ियों की दुकान बनी हुई हैं उन्हें हटाया जाए.

calender
30 August 2024, 06:25 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!