झुमकों का शहर नहीं रहा महिलाओं के लिए सेफ, साइको किलर घूम-घूमकर कर रहा हत्या!

Terror of serial killer: बरेली के शाही इलाके में फिर एक महिला की हत्या के बाद दहशत का माहौल है. हत्या का तरीका वही है, जो पिछले साल हुईं 10 महिलाओं के कत्ल में अपनाया गया था. यानी गले में साड़ी का फंदा कसा था. इलाके में एक ही पैटर्न पर साल भर में 10 महिलाओं की हत्या होने से क्षेत्र के लोगों में दहशत है. मंगलवार शाम की घटना के बाद सीरीयल किलर को लेकर फिर से चर्चाएं हो रही हैं.

JBT Desk
JBT Desk

Terror of serial killer: सीरियल किलिंग के बार में तो आपने सुना ही होगा. इसे सुनते ही लोगों के मन में दहशत भर जाता है. दरअसल इन दिनों उत्तर प्रदेश के एक जिलें में सीरियल किलर के एक्टिव होने की  खबर सामने आई है. दरअसल बरेली का शाही इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है. एक साल में शाही के अलग-अलग गांवों में 10वीं महिला की हत्या हो गई. हत्या के बाद ग्रामीणों में खौफ है. शाही में पहले हुई 9 महिलाओं की तरह अनीता की भी गला घोंटकर हत्या की गई. 

महिला के पति की ओर से पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर ली है और हत्या के बाद एडीजी जोन रमित शर्मा, आईजी डॉ. राकेश सिंह, फील्ड यूनिट और कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंच गई है और अधिकारियों से बात की है.

गन्ने के खेत में मिला शव

बता दें कि बरेली के थाना शेरगढ़ के होसपुर गांव निवासी सोमपाल ने जानकारी देते हुए बताया कि उसकी पत्नी अनीता एक जुलाई की शाम करीब साढ़े सात बजे अपने मामा के घर फतेगंज पश्चिमी के खिकरा गांव गई थी और अगले दिन वह अपने मामा के घर से ससुराल चली गई. लेकिन वह घर वापस नहीं लौटी. काफी खोजबीन के बाद भी उसका कुछ पता नहीं चला. जिसके बाद मंगलवार की शाम करीब सात बजे भुजिया जागीर गांव के गन्ने के खेत में काम करने गए वीरेंद्र को वहां महिला का शव पड़ा मिला.

खेत में पड़ा मिला शव

शव देखकर वीरेंद्र के होश उड़ गए. वीरेंद्र ने गांव जाकर प्रधान राजकुमार को पूरी जानकारी दी. जब ग्रामीण मौके पर पहुंचे तो शव वहां नहीं था लेकिन जब हम खेत में 15 फीट अंदर गए तो अनीता का शव पड़ा था. तत्काल पुलिस को सूचना दी गई. उसके बाद पुलिस फील्ड यूनिट मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और पति की तहरीर के आधार पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया.

एक साल में 10 हत्याएं

पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे की फुटेज भी निकलवाई. अनीता के शव का पोस्टमार्टम हुआ तो पता चला कि उसकी गला घोंटकर हत्या की गई है. इसी पैटर्न पर अब तक नौ महिलाओं की हत्या हो चुकी है, लेकिन हत्यारे अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं. पुलिस अभी तक हत्याकांड का खुलासा नहीं कर पाई है. एक साल में एक ही पैटर्न पर 10 हत्याएं होना पुलिस प्रशासन पर बड़ा सवाल खड़ा करता है. एडीजी जोन रमित शर्मा, आईजी डॉ. राकेश सिंह, फील्ड यूनिट और कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची और अधिकारियों ने ग्रामीणों से बात की. एडीजी ने कहा कि आरोपियों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा.

ग्रामीणों में दहशत

एक साल में एक के बाद एक 10 महिलाओं की सनसनीखेज हत्याओं ने लोगों में खौफ पैदा कर दिया है. ग्रामीणों का कहना है कि आरोपियों को जल्द पकड़ा जाए वरना और भी महिलाओं की हत्या हो सकती है क्योंकि इसी पैटर्न पर महिलाओं की हत्या हो रही है. लेकिन अभी तक पुलिस मुख्य आरोपी को नहीं पकड़ पाई है. अब ग्रामीणों में खौफ का माहौल है, महिलाएं अब खेतों में काम करने भी नहीं जाती हैं.

calender
05 July 2024, 04:58 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो