तीन बच्चो की मां को चढ़ा प्यार का खुमार; बैंडबाजा बरात लेकर पहुंची प्रेमी के घर, वीडियो वायरल

तीन बच्चों की मां विभा ढोल, डीजे और हाथ में सिंदूर लेकर पहुंची अपने प्रेमी संदीप के घर और उससे शादी करने की मांग करने लगी. विभा ने खुलासा किया कि पिछले नौ सालों से संदीप उसे परेशान कर रहा था. उसने दावा किया कि संदीप के पास उसका एक आपत्तिजनक वीडियो भी था, जिसका इस्तेमाल वह विभा को धमकाने के लिए करता था.

JBT Desk
JBT Desk

उत्तर प्रदेश के सोनभद्र से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. दरअसल यहां के एक छोटे से कस्बे में तीन बच्चों की मां विभा ने अपने प्यार को पाने के लिए अनोखा काम कर दिया. महिला ने लाल दुल्हन की साड़ी पहनकर, पति का घर छोड़कर, अपने प्रेमी संदीप के दरवाजे पर पहुंच गई. विभा ढोल, डीजे और हाथ में सिंदूर लेकर पहुंची और प्रेमी संदीप से शादी करने की मांग करने लगी.

इस दौरान विभा ने खुलासा किया कि पिछले नौ सालों से संदीप और वो एक दूसरे से प्यार करते थे. उसने दुख जताते हुए कहा, "वह पहले बहुत प्यार करता था, लेकिन अब वह मेरे फोन का जवाब भी नहीं देता." संदीप के पास उनके शारीरिक संबध का एक आपत्तिजनक वीडियो भी था, जिसे वह विभा को धमकाते हुए कहता था कि वह इसे उसके पति और भाई को दिखा देगा. इस ब्लैकमेल ने उसकी शादी और मानसिक शांति को बर्बाद कर दिया था.

न्याय के लिए लोगों से की अपील

दुल्हन की तरह सजी-धजी विभा के ढोल-नगाड़ों के साथ संदीप के  घर जा धमकी. जिसके बाद लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई. वह न्याय की मांग कर रही थी. शोर-शराबा और हंगामे के कारण आखिरकार पुलिस को बुलाना पड़ा, जिसने स्थिति को संभालने और विभा को शांत करने के लिए वहां पहुंचकर मदद की.

जब पुलिस ने संदीप को खोजने की कोशिश की तो पता चला कि वह घर से भाग गया है. विभा ने आरोप लगाया कि संदीप ने सालों तक उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए रखे और लगातार उसे ब्लैकमेल करता रहा. वह अपने तीन बच्चों और पति को ससुराल में छोड़कर संदीप से न्याय की गुहार लगाने आई थी.

पीड़िता ने एसपी पर लगाया लापरवाही का आरोप

विभा ने दावा किया कि उसने कई बार पुलिस अधीक्षक (एसपी) और अन्य अधिकारियों से संपर्क किया, लेकिन उसकी दलीलों का कोई जवाब नहीं मिला. कार्रवाई न होने से निराश होकर उसने अपनी इस परेशानी को लोगो के सामने करने के लिए यह कठोर कदम उठाया.

calender
28 June 2024, 06:58 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो