दोनों कमरे में खून ही खून...बेटी ने बताया कि मां ने किस प्रकार तांत्रिक प्रेमी के साथ की हत्या

मुरादाबाद के कटघर के गाड़ीखाना मोहल्ले में पीतल कारोबारी अनिल चौधरी की हत्या की साजिश उसकी पत्नी तनु चौधरी ने अपने प्रेमी कन्हैया के साथ मिलकर रची थी. बुधवार को पुलिस ने तनु और हत्यारोपी मोहित को गिरफ्तार कर लिया. पत्नी ने खाने में नींद का कैप्सूल मिलाकर अनिल को बेहोश कर दिया था.

JBT Desk
JBT Desk

प्यार में लोग किसी भी हद तक गुजर जाते हैं. ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से सामने आया है. जहां एक महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिल कर अपने ही पति की हत्या करवा दी. दरअसल कघटर थाना क्षेत्र में शनिवार आधी रात को हुई पीतल कारोबारी की हत्या का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया. पत्नी ने अपने प्रेमी तांत्रिक के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया था. पत्नी ने अनिल के खाने में नशे का कैप्सूल मिलाया था, जिससे वह गहरी नींद में सो गया. प्रेमी तांत्रिक के साथियों के साथ मिलकर पत्नी ने कारोबारी पर ताबड़तोड चाकू से हमला करवा दिया. 

पुलिस ने बुधवार को पत्नी तन्नू चौधरी और मोहित को गिरफ्तार किया है. वहीं घटना का मुख्य साजिशकर्ता तांत्रिक कन्हैया फरार है. पीतल कारोबारी अनिल चौधरी की 13 जुलाई की रात को पत्नी तन्नू चौधरी ने प्रेमी तांत्रिक कन्हैया, आमोद और मोहित के साथ मिलकर हत्या कर दी थी. घटना का खुलासा करते हुए एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया ने बताया है कि अनिल की हत्या पत्नी तन्नू चौधरी व प्रेमी कन्हैया ने मिलकर योजनाबद्ध तरीके से की थी. उन्होंने कहा कि कारोबारी अनिल चौधरी की पत्नी तन्नू पिछले छह माह से बाला जी की पूजा करने वाले तांत्रिक कन्हैया के संपर्क में थी. 

तांत्रिक कन्हैया के संपर्क में आई

कारोबारी की दो बेटियां हैं. बेटे की चाहत में तन्नू तांत्रिक कन्हैया के संपर्क में आई थी. हर शनिवार को कन्हैया बालाजी का दरबार लगाता था. बच्चों के साथ तन्नू भी वहां जाया करती थी. कई बार दोनों साथ में बालाजी के दर्शन करने के लिए राजस्थान भी गए थे. इसके बाद उसकी कन्हैया से काफी नजदीकी हो गई थी. जिसकी भनक अनिल को लग गई थी.

13 साल की बेटी ने बताई पूरी घटना

मृतक की 13 साल की बेटी ने पुलिस को बताया था कि शनिवार रात करीब 1 बजे फर्म का पेमेंट देने के बहाने घर में आए मोहित और आमोद ने उसके पिता की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी. इसके बाद फरार हो गए. पीतल कारोबारी के परिजनों ने इस मामले में मोहित और आमोद को नामजद करते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई थी. हालांकि रात में ही पुलिस को मुगलपुरा क्षेत्र में आमोद जख्मी और बेहोशी की हालत में पड़ा मिला था. उसके हाथों पर चाकू से कट के निशान थे. पुलिस ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया था. जहां रविवार सुबह उसने दम तोड़ दिया था. पुलिस इसके बाद वारदात में शामिल मोहित की तलाश में थी. 

कैसे की आधी रात हत्या

चाकू से हमला होने पर अनिल चौधरी की चीख निकली तो उनकी 13 साल की बेटी मानवी की आंख खुल गई थी. बेटी की आंख नहीं खुली होती तो तन्नू इसे लूट के विरोध पर हत्या का रूप देने की प्लानिंग बनाए बैठी थी. लेकिन, बेटी के जागने पर उसने कातिलों आमोद और मोहित को पहचान लिया. इसके बाद तन्नू को कहानी बदलनी पड़ी. उसने कहानी बनाई कि फर्म का पेमेंट देने के नाम पर आमोद और मोहित ने गेट खुलवाया और फिर उसके पति पर हमला कर दिया.

calender
20 July 2024, 05:50 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!