लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे बना डेथ रोड! कार और बस की जोरदार टक्कर में 6 लोगों की मौत

लखनऊ आगरा एक्सप्रेसवे पर फिर एक बड़ा हादसा हुआ है. यहां एक कर और बस की जोरदार टक्कर में कर सवार तीन लोग समेत कुल 6 लोगों की मौत हो गई है. इस हादसे में लगभग 45 से ज्यादा लोग जख्मी भी हुए हैं. जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है. घायलों में से करीब दर्जन भर लोगों की हालत नाजुक है.

JBT Desk
JBT Desk

उत्तर प्रदेश के लखनऊ आगरा एक्सप्रेस वे पर हादसा थमने का नाम नहीं ले रहा है. सैफई के पास उसराहार थाना क्षेत्र में लखनऊ से आगरा की ओर जा रही एक तेज रफ्तार डबल डेकर बस ने एक कार को जोरदार टक्कर मार दी. यह हादसा इतना जोरदार था कि कार के परखच्चे उड़ गए. टक्कर लगने के बाद कार सड़क से उछलकर एक्सप्रेसवे से नीचे खाई में जा गिरी इस हादसे में कार में सवार तीन लोगों के अलावा बस में बैठे तीन लोगों की भी मौत हो गई है.

हादसे में 45 लोग घायल बताए जा रहे हैं जिसमें दर्जन भर लोग गंभीर रूप से घायल हैं. इस हादसे में बस में सवार 30 बुरी तरह से जख्मी हो गए हैं. जानकारी के मुताबिक सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को बस में से निकालकर सैफई के मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

यह हादसा शनिवार-रविवार की रात करीब एक बजे हुआ है. पुलिस के मुताबिक डबल डेकर बस लखनऊ से दिल्ली की ओर तेज रफ्तार में जा रही थी उसराहार थाना क्षेत्र में एक्सप्रेस वे पर आगे चल रही कार को इस बस ने टक्कर मार दिया.

calender
04 August 2024, 07:34 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!