मथुरा में भरभराकर गिरी पानी की टंकी, दो लोगों की हुई मौत, 15 घायल, देखें वीडियो

Mathura Water Tank Collapsed: गंगाजल परियोजना से बनाई गई पानी की टंकी धराशाई हो गई. मलबे में दबकर दो लोगों की मौत हो गई. 15 से अधिक घायल हैं. कई लोगों के अभी भी दबे होने की आशंका है. डीएम-एसएसपी ने मौके पर पहुंचकर जानकारी ली. यह पूरा मामला कोतवाली थाना क्षेत्र के कृष्णा विहार इलाके का बताया जा रहा है. इस घटना से इलाके में ड़कंप मच गया.

JBT Desk
JBT Desk

Mathura Water Tank Collapsed: उत्तर प्रदेश के मथुरा से एक दर्दनाक हादसे का वीडियो सामने आया है. दरअसल कृष्णा विहार इलाके में रविवार (30 जून) को पानी की टंकी गिरने से बड़ा हादसा हुआ. यहां मौजूद एक पानी की टंकी भरभराकर गिर गई जिसके वजह से दो लोगों की मौत और कई लोगों के घायल हो गए है.

 यह पूरा मामला कोतवाली थाना क्षेत्र के कृष्णा विहार इलाके का बताया जा रहा है. इस घटना से इलाके में ड़कंप मच गया. चीख-पुकार मच गई. जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई है. मौके पर पहुंची पुलिस ने बचाव कार्य अभियान शुरू किया. 

हादसे में कई लोग घायल

मिली जानकारी के मुताबिक इस हादसे में एक बच्ची और एक महिला की भी मौत हो गई है. पानी के टंकी गिरने से सड़क पर खड़े कई वाहन भी दब गए हैं. इस हादसे के चलते कई घरों में टंकी का मलबा और पानी घुस गया है. घायल लोगों को तुरंत इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, इनमें कई लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही हैं. 

एनडीआरएफ की टीम मौके पर मौजूद

वहीं, इस मामले में डीएम शैलेंद्र कुमार सिंह ने कहा "कृष्ण विहार कॉलोनी में शाम करीब 5 बजे पानी की टंकी गिर गई. इस घटना में छह लोग घायल हो गए, मलबे में फंसे लोगों को बचाने के लिए बचाव अभियान जारी है." बता दें कि एसएसपी शैलेश पांडेय और डीएम शैलेंद्र सिंह फोर्स और एनडीआरएफ की टीम के साथ मौके पर पहुंचे है.

घटना से इलाके में दहशत

इसके साथ ही मथुरा के एसएसपी शैलेश पांडे ने इस घटना पर कहा "कृष्ण विहार कॉलोनी में बारिश के दौरान पानी की टंकी गिर गई. घटना के बाद, बचाव अभियान के लिए पुलिस और दमकल की टीमें मौके पर पहुंच गईं. घटना में घायल हुए लोगों को अस्पताल भेज दिया गया है. बचाव अभियान के लिए एनडीआरएफ, एसडीआरएफ और सेना की टीमें जल्द ही यहां पहुंचेंगी."
 

calender
30 June 2024, 10:08 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो