बहराइच में नहीं खत्म हो रहा आदमखोर भेड़ियों का आतंक, पीड़ितों से मुलाकात करने पहुंचे CM योगी

Bahraich News: उत्तर प्रदेश के बहराइच में आदमखोर भेड़ियों का आतंक खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. अभी ताजा मामला महसी इलाके के पिपरी मोहन कांग से आया है. यहां छत पर सो रहे 13 साल के बच्चे पर भेड़िया ने हमला कर उसे घायल कर दिया. इस बीच सीएम योगी पीड़ितों से मुलाकात करने पहुंचे हुए हैं.

JBT Desk
JBT Desk

CM Yogi Visit Bahraich: उत्तर प्रदेश के बहराइच में आदमखोर भेड़िये का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है. पांचवें भेड़िये के पकड़े जाने के बाद अकेला बचा छठा भेड़िया लगातार शिकार की तलाश में महिलाओं और बच्चों पर हमला कर रहा है. ताजा मामला महसी इलाके से आया है. यहां रविवार रात भेड़िये ने घर के छत पर सो रहे 13 वर्षीय अरमान अली पर हमला किया. हमले में 13 साल अरमान अली घायल हो गया.उसे सामुदायिक स्वास्थ्य में प्राथमिक इलाज के बाद मेडिकल कॉलेज बहराइच रेफर कर दिया गया.

इस बीच उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बहराइच पहुंचे  हैं. यहां हाल के दिनों में भेड़ियों द्वारा इंसानों पर किए गए हमलों की कई घटनाएं सामने आई हैं. उन्होंने हमलों में मारे गए लोगों के परिवारों से भी मुलाकात की और लोगों से बातचीत की. मुख्यमंत्री ने महसी तहसील के निवासियों को आश्वासन दिया कि वन विभाग, जिला प्रशासन और पुलिस भेड़िये के खतरे को समाप्त होने तक काम करना जारी रखेंगे.

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!