जवान फिल्म के लुक में नजर आए यूट्यूबर्स! वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने दी ये सजा

सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर के डिबाई के छह यूट्यूबर्स ने फिल्म 'जवान' में शाहरुख खान के मशहूर बैंडेज लुक की नकल करके सबका ध्यान आकर्षित किया. हालांकि, इस स्टंट के कारण उन्हें गिरफ़्तार कर लिया गया और स्थानीय समुदाय और अधिकारियों ने कड़ी आलोचना की. उन्होंने फिल्म जवान में शाहरुख के लुक की नकल करने के लिए हाथों में डंडे भी लिए हुए थे.

JBT Desk
JBT Desk

इन दिनों सोशल मीडिया पर लाइक पाने और वायरल होने के लिए अजीबोगरीब हरकत करने की कोशिश करने वाले सनकी किरदारों की कोई कमी नहीं है. उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर के डिबाई में ऐसी ही एक घटना सामने आई, जिसमें छह यूट्यूबर्स ने फिल्म जवान से शाहरुख खान के बैंडेज लुक की नकल करके शहर में सनसनी मचा दी.

स्थानीय लोगों के अनुसार, इन लोगों ने पट्टी पर रंग भी लगाया था जो खून जैसा लग रहा था. उन्होंने फिल्म जवान में शाहरुख के लुक की नकल करने के लिए हाथों में डंडे भी लिए हुए थे.

सड़को पर किया तमाशा

पहले तो ये लोग स्थानीय लोगों के लिए तमाशा बन गए, क्योंकि वे समझ नहीं पाए कि क्या हो रहा है. हालांकि, उनकी हरकतों से परेशानी भी हुई क्योंकि वे न केवल अजीबोगरीब कपड़े पहने हुए थे, बल्कि एक अलग करेक्टर में भी थे. बुलंदशहर में शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' के लुक में घूमते यूट्यूबर्स का वीडियो कुछ ही समय में वायरल हो गया. 

लोगों ने किया विरोध

इनमें से एक यूट्यूबर शर्टलेस भी नजर आया, जिसके नंगे बदन पर सिर्फ पट्टी बंधी थी. कुछ नेटिज़न्स ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर वीडियो पोस्ट करते हुए इसका विरोध किया है और कहा कि समाज में उपद्रव पैदा करने वाले रील निर्माताओं के खिलाफ कार्रवाई करना महत्वपूर्ण है.

पुलिस ने किया गिरफ्तार

 स्थानीय पुलिस ने छह लोगों को गिरफ्तार कर लिया. अधिकारियों ने बताया कि यूट्यूबर इलाके में लोगों को डराने की कोशिश भी कर रहे थे. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने का वादा किया है और लोगों को इस तरह की विध्वंसकारी गतिविधियों में शामिल न होने की चेतावनी भी जारी की है.

calender
29 June 2024, 03:59 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो