बरसाती नाला बना समुंदर! पत्ते की तरह बह गई पिकअप

Uttarakhand News: उत्तर भारत में इन दिनों जमकर बारिश हो रही है. नदियां तो उफान पर हैं ही. भारी बारिश के कारण छोटे-छोटे नाले भी उफान पर आ गए हैं. ऐसे में लोगों की थोड़ी सी लापरवाही भी उन पर भारी पड़ रही है. कुछ ऐसा ही हुआ है उत्तराखंड के अल्मोड़ा में जहां एक पिकअप वाहन नाले के तेज बहाव में बह गया. अब इसका वीडियो सामने आया है इसमें दिख रहा है कि पिकअप पत्ते की तरह बह रहा है.

JBT Desk
JBT Desk

Uttarakhand News: इन दिनों देश के बड़े हिस्से में मानसून का असर दिख रहा है. कई इलाकों में तेज बारिश हो रही है. उत्तर भारत में बारिश के कारण आफत भी आ गई है. इसमें देखा जा रहा है कि ये लोगों के लिए एक समस्या बन गई है. ऐसे में उनकी लापरवाही उनकी जान पर बन आती है. नदी नाले उफान पर हैं. उत्तराखंड के अल्मोड़ा में बरसाती नाले में एक पिकअप बह गई. अब इसका वीडियो सामने आया है जिसमें दिख रहा है कि वाहन पत्ते की तरह बह रही है.

वीडियो उत्तराखंड के अल्मोड़ा का है. यहां एक पिकअप वाहन उफनते बरसाती नाले में बहता नजर आ रहा है.हादसा सल्ट इलाके में उफनते बरसाती नाले को पार करते समय हुआ है. पानी का बहाव इतना तेज था कि पिकअप वाहन भी उसमें बह गया. इस दौरान ड्राइवर ने सूझबूझ दिखाते हुए जैसे-तैसे बाहर निकलकर अपनी जान बचाई.

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!