'विनेश फोगाट हुई साजिश का शिकार!', राकेश टिकैत ने किया बड़ा दावा

इस बीच भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने इंडिया डेली लाइव से खास बातचीत के दौरान विनेश फोगाट को लेकर एक दावा किया है. उन्होंने कहा विनेश फोगाट साजिश का शिकार हुई है. आगे उन्होंने कहा इसकी पूरी जांच होनी चाहिए तो आइए वीडियो के माध्यम से जानते हैं कि राकेश टिकैत ने विनेश फोगाट को लेकर क्या कुछ कहा है.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi


भारत की महिला पहलवान विनेश फोगाट पेरिस में अपना आखिरी ओलंपिक खेलने गई थीं. उन्होंने अपने अभियान की शुरुआत भी धमाकेदार अंदाज में की. एक दिन में तीन मैच जीतकर विनेश ने विपक्षी रेसलर्स को स्पष्ट संदेश दे दिया कि उनके सामने कोई भी क्यों ना आए, वह किसी को छोड़ने वाली नहीं हैं. हालांकि, फाइनल से पहले विनेश को एक बड़ा झटका लगा. उन्हें अचानक पता चला कि वह आगे अब नहीं खेल सकती हैं. विनेश को फाइनल मुकाबले से बाहर कर दिया गया था.

फाइनल से पहले वजन जांच के दौरान, उनका वजन निर्धारित सीमा से 100 ग्राम अधिक पाया गया. इस कारण, उन्हें महिला कुश्ती 50 किलोग्राम वर्ग से अयोग्य घोषित कर दिया गया. इस बीच भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने इंडिया डेली लाइव से खास बातचीत के दौरान विनेश फोगाट को लेकर एक दावा किया है. उन्होंने कहा विनेश फोगाट साजिश का शिकार हुई है. आगे उन्होंने कहा इसकी पूरी जांच होनी चाहिए तो आइए वीडियो के माध्यम से जानते हैं कि राकेश टिकैत ने विनेश फोगाट को लेकर क्या कुछ कहा है.

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!