अब राजनीति में ताल ठोकेगी विनेश फोगाट! राहुल गांधी से मुलाकात के बाद चर्चा तेज

Vinesh Phogat: ओलंपियन पहलवान विनेश फोगट और बजरंग पुनिया ने 5 अक्टूबर को होने वाले हरियाणा विधानसभा चुनावों में उनकी उम्मीदवारी की अटकलों के बीच राहुल गांधी से आज मुलाकात की. इस मुलाकात के बाद ये कयास लगाया जा रहा है कि विधानसभा चुनाव के लिए विनेश फोगाट को टिकट दे सकती है.

JBT Desk
JBT Desk

Vinesh Phogat Meet  Rahul Gandhi: 3 सितंबर को अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव और राज्य प्रभारी दीपक बाबरिया ने पहलवानों के हरियाणा चुनाव में कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ने की संभावना पर बात की थी. बाबरिया ने कहा कि मंगलवार को हुई सीईसी की बैठक में 41 सीटों पर चर्चा हुई, लेकिन बैठक में विनेश या बजरंग की उम्मीदवारी पर कोई चर्चा नहीं हुई. इस बीच आज राहुल गांधी ने विनेश फोगट से मुलाकात की है.

ये मुलाकात ऐसे समय पर हुई है जब हरियाणा में विधानसभा चुनाव की तैयारियां जोरों पर है. सूत्रों के मुताबिक, बजरंग पुनिया को कांग्रेस विधानसभा चुनाव के लिए हरियाणा से टिकट दे सकती है. हालांकि, फोगाट ने राजनीति में प्रवेश करने की अटकलों से इनकार कर दिया और कहा कि वह एक एथलीट हैं और पूरे देश से जुड़ी हैं तथा उनका  'आगामी राज्य विधानसभा चुनावों से कोई लेना-देना नहीं है.'

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!