लोकसभा में फिर बंद किया गया माइक? स्पीकर ने कहा हमारे पास बटन....

संसद की कार्यवाही जारी है और विपक्षी सांसद सत्ता पक्ष पर जमकर हमला बोले हुए हैं. राहुल गांधी समेत तमाम विपक्षी सांसदों ने लोकसभा स्पीकर से मांग की है कि वो राष्ट्रपति के अभिभाषण पर चर्चा से पहले देश के सबसे सुलगते मुद्दे NEET पेपर लीक पर चर्चा का समय दें. हालांकि लोकसभा स्पीकर ने इनकार कर दिया और कहा कि आप राष्ट्रपति के अभिभाषण पर चर्चा के दौरान किसी मुद्दे पर बोलते हैं.

JBT Desk
JBT Desk

संसद का कार्यवाही लगातार 5वें दिन भी जारी है. विपक्ष भी सत्ता पक्ष पर हमलावर होने की पूरी कोशिश कर रहा है. कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने सरकार को NEET मामले पर घेरने की कोशिश की है . गुरुवार को हुए राष्ट्रपति के अभिभाषण पर चर्चा से पहले राहुल गांधी ने सदन में NEET पर चर्चा करने की मांग की है. हालांकि लोकसभा स्पीकर ओम बिरला ने कहा है कि आप राष्ट्रपति के अभिभाषण पर चर्चा के दौरान हर मुद्दे पर खुलकर बोल सकते हैं. हालांकि अलग से चर्चा का समय देने से इनकार कर दिया. 

इसके अलवा जिस समय राहुल गांधी सदन में नीट पर चर्चा की मांग कर रहे थे तो उसी समय एक और मुद्दे पर घमासान मच गया. दरअसल विपक्षी सांसदों ने माइक बंद करने का आरोप लगा दिया. जब यह बात सदन में गूंजने लगी तो स्पीकर ओम बिरला ने कहा कि यहां कोई बटन नहीं होता जिससे हम आपका माइक बंद कर दें. 18वीं लोकसभा के पहले सेशन के 5वें दिन की कर्यवाही लाइव देखने के लिए बने रहें इसी पेज के साथ. 

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो