Asian Games 2023: एशियन गेम्स में भारत के 100 मेडल जीतने पर क्या बोले प्रधानमंत्री मोदी?

Asian Games 2023: भारत ने पहली बार एशियन गेम्स में शानदार प्रदर्शन करते हुए 100 मैडल का खिताब जीत लिया है. भारत को इस बार 25 गोल्ड मैडल, 35 सिल्वर मैडल, 40 ब्रॉन्ज मेडल मिले हैं

Sachin
Sachin

हाइलाइट

  • भारत ने पहली बार एशियन गेम्स पहली बार जीता 100 मैडल का खिताब
  • पिछले 72 सालों में भारत के लिए पहली बार आया यह ऐतिहासिक पल

भारत की महिला कबड्डी टीम ने आज 100वां गोल्ड मेडल जीत लिया है. इसके साथ ही भारत ने पहली बार एशियन गेम्स में शानदार प्रदर्शन करते हुए 100 मैडल का खिताब जीत लिया है. भारत को इस बार 25 गोल्ड मैडल, 35 सिल्वर मैडल, 40 ब्रॉन्ज मेडल मिले हैं. वहीं प्रधानमंत्री मोदी ने सभी एथलीट्स को इस ऐतिहासिक उपलब्धि के लिए बधाई दी है. उन्होंने सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट शेयर करते हुए कहा कि एशियन गेम्स में भारत के लिए एक महत्वपूर्ण उपलब्धि है. हर भारतवासी इस उपलब्धि से अपने आप को रोमांचित महसूस  कर रहा है. 

पीएम मोदी ने इस अंदाज में दी एथलीटों को बधाई

प्रधानमंत्री मोदी ने एथलीटों की तारीफ करते हुए कहा कि मैं अपने एथलीटों को हार्दिक बधाई देता हूँ जिनके प्रयासों से भारत को यह  ऐतिहासिक पल हासिल हुआ है. पीएम ने कहा इनके शानदार प्रदर्शन ने इतिहास रचने के साथ ही हममरे दिलों को गर्व से भर दिया है. इसके साथ आपको बात दें कि पीएम मोदी 10 अक्टूबर को एशियन गेम्स में गए सभी खिलाड़ियों से मिलेंगे. उन्होंने कहा कि मैं एथलीटों से मिलने के लिए उत्सुक हूं. पिछले 72 सालों में भारत के लिए पहली बार यह ऐतिहासिक पल आया है. 

calender
07 October 2023, 01:14 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!