Bahraich में ये क्या हो रहा है? भेड़ियों की दहशत के बीच अब बंदरों का हमला

Bahraich: यूपी के बहराइच में एक इलाका भेड़ियों के आतंक ने पूरे क्षेत्र को दहशत में डाल दिया है. हाल ही में हुए घटनाक्रम ने विशेषज्ञों को यह सोचने पर मजबूर कर दिया है कि कहीं इन भेड़ियों की जगह वुल्फ डॉग्स तो नहीं ले रहे हैं. जंतु विज्ञान विभाग के विशेषज्ञ अब इस पर गहराई से शोध कर रहे हैं. विशेषज्ञों ने यह भी सुझाव दिया है कि बहराइच में भेड़ियों के आतंक की वजहों की पहचान के लिए व्यापक जांच की जाए.

JBT Desk
JBT Desk

Bahraich: यूपी के बहराइच में एक इलाका भेड़ियों के आतंक से परेशान था तो एक दूसरे इलाके के सैकड़ों लोग बंदर के हमले से निजात पाने के लिए DM ऑफिस पहुंच गए. पीड़ितों का कहना कि सैकड़ों बंदर न सिर्फ उनके इलाके में उत्पात मचाए हैं. बल्कि काफी लोगों को काट भी चुके हैं और फसलों का भी नुकसान कर रहे हैं.  बहराइच में देहात कोतवाली के चौघड़िया गांव में बंदरों ने लोगों को टारगेट किया है. ग्रामीण कह रहे हैं कि गांव में 2 हजार से ज्यादा बंदर आतंक का पर्याय बने हैं.

कई हफ्ते से बहराइच में आदमखोर भेड़िए घूम रहे हैं. अब तक तकरीबन 10 लोगों को अपना निवाला बना चुके नरभक्षी भेड़िए इतने शातिर हैं कि कई दिनों से टीमें लगी हैं, लेकिन वो जाल में फंस नहीं रहे हैं. खूखार भेड़ियों के आतंक ने बहराइच के लोगों की नींद उड़ा रखी है. प्रशासनिक अधिकारियों के हाथ-पैर फूल चुके हैं. खैर भेड़ियों के खौफ में जी रहे बहराइच में अब बंदरों ने भी आतंक मचाना शुरू कर दिया है.

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!