क्या है 48 घंटे का खेला? CM केजरीवाल के इस्तीफे को लेकर बोले सुधांशु त्रिवेदी

Arvind Kejriwal: मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के सीएम पद से 48 घंटे बाद इस्तीफा देने के ऐलान पर बीजेपी उनपर लगातार निशाना साधने का काम कर रही है. इस बीच भाजपा सांसद सुधांशु त्रिवेदी ने सीएम केजरीवाल के इस्तीफा देने के ऐलान को लेकर सवाल खड़े किए हैं. उनका कहना है कि केजरीवाल को इस्तीफा देने के लिए 48 घंटे का समय क्यों चाहिए?

JBT Desk
JBT Desk

Arvind Kejriwal: दिल्ली के कथित शराब घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग केस में तिहाड़ जेल से बाहर आने के बाद  मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस किया है. इस दौरान उन्होंने केंद्र सरकार पर निशाना साधा और दावा किया कि यह ब्रिटिश औपनिवेशिक शासन से भी अधिक तानाशाही है. इसके साथ ही उन्होंने जनता से कहा है कि मेरा भाग्य अब आपके हाथ में है. इस दौरान उन्होंने ये भी ऐलान किया है की वह अगले 48 घंटों के भीतर सीएम पद छोड़ देंगे. 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, उनके इस ऐलान के बाद भारतीय  जनता पार्टी ने सवाल खड़े किए हैं. बीजेपी का कहना है कि केजरीवाल को इस्तीफा मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के लिए 48 घंटे का समय क्यों चाहिए?

सुधांशु त्रिवेदी ने खड़े किए सवाल

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के जेल से बाहर आने के बाद बीजेपी लगातार उनपर निशाना साधने का काम कर रही है. इस बीच सीएम केजरीवाल के अपने पद से इस्तीफा देने के लिए दो दिन का समय मांगने को लेकर भाजपा सांसद सुधांशु त्रिवेदी ने सवाल खड़े किए है. उन्होंने कहा कि केजरीवाल को इस्तीफा देने के लिए 48 घंटे का समय क्यों चाहिए?

'जेल में रहते हुए क्यों नहीं दिया इस्तीफा'

दिल्ली के कथित शराब घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग केस में सीबीआई ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार किया था. इस मामले में को दिल्ली सीएम ने सुप्रीम कोर्ट का रुख किया था. वहीं केजरीवाल के जेल में रहने के दौरान भाजपा ने उन पर आरोप  भ्रष्टाचार का आरोप लगाया था और सीएम पद से इस्तीफा देने की मांग की थी.

ऐसे में मुख्यमंत्री को अपने सीएम पद से इस्तीफा देने के लिए 48 घंटे का समय मांगने पर भाजपा नेता सुधांशु त्रिवेदी ने पूछा कि केजरीवाल ने जेल में रहते हुए इस्तीफा क्यों नहीं दिया? त्रिवेदी ने केजरीवाल के इस्तीफे की टाइमिंग पर सवाल खड़ा करते हुए पूछा कि क्या बाहर आकर केजरीवाल कुछ सेटल करना चाहते थे, इसलिए जेल के अंदर से इस्तीफा नहीं दे रहे थे?

'इस वजह से केजरीवाल दे रहे इस्तीफा'

इस बीच सुधांशु त्रिवेदी ने आगे कहा कि आम आदमी पार्टी के अंदर फूट के हालात बन गए हैं. इन हालातों को इसे संभालने के लिए ही केजरीवाल ने इस्तीफे का ऐलान किया है.  त्रिवेदी का कहना है कि आम आदमी पार्टी के लिए अपने नेताओं को संभालना मुश्किल हो रहा है.  इसी विवशता में अरविंद केजरीवाल ने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने का ऐलान किया है. 

calender
15 September 2024, 05:08 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!