राहुल गांधी कब बनेंगे PM? विकाश दिव्यकीर्ति ने किया दावा, बोले- CM योगी से उम्मीद

Vikash Divyakirti News: देश के जाने-माने शिक्षक डॉ विकास दिव्यकीर्ति ने एएनआई के पॉडकास्ट में देश की राजनीति को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने राहुल गांधी की तारीफ की. यही नहीं उन्होंने कहा कि कुछ सालों बाद हम सीएम योगी आदित्यनाथ और राहुल गांधी को प्रधानमंत्री के रूप में देखेंगे.

JBT Desk
JBT Desk

Vikash Divyakirti News: देश में लोकसभा चुनाव के बाद पीएम मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बने हैं.  लेकिन अक्सर ये सवाल उठते हैं कि पीएम मोदी के बाद बीजेपी की ओर से अगला प्रधानमंत्री पद का दावेदार कौन होगा. क्या पीएम मोदी के बाद सीएम योगी होंगे. इसके साथ ही कुछ लोग राहुल गांधी के भी पीएम बनते हुए देखना चाहते हैं. इस पर अब देश के जाने माने शिक्षक डॉ विकास दिव्यकीर्ति ने अपना बयान दिया है. 

डॉ विकास दिव्यकीर्ति ने हाल ही में न्यूज़ एजेंसी एएनआई के साथ एक खास बातचीत की. इस दौरान उन्होंने छात्रों की समस्याओं, पेपर लीक और देश की राजनीति से जुड़े तमाम मुद्दों पर अपनी राय रखी है. इस दौरान जब उनसे देश की राजनीति को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने राहुल गांधी की तारीफ की. यही नहीं उन्होंने कहा कि कुछ सालों बाद हम सीएम योगी आदित्यनाथ और राहुल गांधी को प्रधानमंत्री के रूप में देखेंगे. 

पेपर लीक के मुद्दे पर भी बात की

डॉ. विकास दिव्यकीर्ति ने आगे कहा कि राहुल गांधी (54 साल) से अब मेरी उम्मीदें बहुत ठीक-ठाक हैं. अभी उनकी उम्र बहुत कम हैं. इतनी ही करीब योगी आदित्यनाथ (52) की है. आज से 10-15 साल में हम इन दोनों को पीएम के रूप में देखेंगे. डॉ दिव्यकीर्ति ने इस दौरान पेपर लीक के मुद्दे पर भी बात की और कहा कि जो देश 97 करोड़ वोटर्स का चुनाव करा सकता है शांति से वो देश 23 लाख परीक्षार्थियों का एग्जान न करा सके ये माना नहीं जा सकता है. 

कौन हैं  विकास दिव्यकीर्ति

डॉ विकास दिव्यकीर्ति दृष्टि आईएएस कोचिंग इंस्टीट्यूट के फाउंडर और डायरेक्टर हैं. उनकी गिनती देश के जाने माने शिक्षकों में होती है. लोग उनके वीडियो ओर मोटिवेशनल स्पीच को सुनना बहुत पसंद करते हैं. उनका अपनी बात रखने का अंदाज काफी प्रभावशाली है. उनके लाखों फॉलोवर्स हैं, जो उन्हें बेहद पसंद करते हैं. 

calender
20 July 2024, 03:16 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!