चुनाव प्रचार के बीच सीएम योगी आदित्यनाथ ने किसे कहा चण्ड, मुण्ड और महिषासुर, Video Viral

Yogi Adityanath: हरियाणा विधानसभा चुनाव के आखिरी दिन, सीएम योगी आदित्यनाथ ने नशे के कारोबार और माफियाओं पर कड़ा निशाना साधा. उन्होंने कहा कि ऐसे लोग देश को नुकसान पहुंचाना चाहते हैं और ये समाज के विकास में सबसे बड़ी बाधा हैं. सीएम ने इन माफियाओं को "चण्ड" और "मुण्ड" बताते हुए कहा कि ये महिषासुर की तरह युवाओं की जवानी छीन रहे हैं.

JBT Desk
JBT Desk

Yogi Adityanath: हरियाणा विधानसभा चुनाव के आखिरी दिन, सीएम योगी आदित्यनाथ ने नशे के कारोबार और माफियाओं पर कड़ा निशाना साधा. उन्होंने कहा कि ऐसे लोग देश को नुकसान पहुंचाना चाहते हैं और ये समाज के विकास में सबसे बड़ी बाधा हैं. सीएम ने इन माफियाओं को "चण्ड" और "मुण्ड" बताते हुए कहा कि ये महिषासुर की तरह युवाओं की जवानी छीन रहे हैं.

शाहबाद विधानसभा क्षेत्र में एक जनसभा को संबोधित करते हुए, सीएम योगी ने कहा, "ये नशे के कारोबारी युवाओं की जवानी छीन रहे हैं. ये आज के चण्ड और मुण्ड हैं, ये महिषासुर हैं." उन्होंने हरियाणा की पावन भूमि की बात करते हुए कहा कि इसका अर्थ "हरि आना" है, यानी यह भूमि ईश्वर को बार-बार बुलाती है.

हरियाणा का महत्व

सीएम ने हरियाणा का अर्थ समझाते हुए कहा कि "हरि" का मतलब श्रीकृष्ण, श्री राम और श्री विष्णु से है. उन्होंने बताया कि हमारे पूर्वजों ने 5000 साल पहले भगवान श्रीकृष्ण द्वारा दिए गए उपदेशों के आधार पर इसका नाम "हरियाणा" रखा. इसका मतलब है कि जब भी अत्याचार होगा या माफिया पनपेगा, भगवान बार-बार मदद के लिए आएंगे.

माफियाओं पर सख्ती

सीएम योगी ने कहा कि डबल इंजन की सरकार इस उद्देश्य को लेकर काम कर रही है. चाहे ड्रग माफिया हो, खनन माफिया या भूमाफिया, ये सभी समाज के विकास में रुकावट डालते हैं. उन्होंने कहा कि नशे के कारोबारी देश की पीढ़ी को बर्बाद कर सकते हैं, इसलिए माफियाओं को कभी भी पनपने नहीं देना चाहिए.

calender
03 October 2024, 03:02 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो