कौन होगा दिल्ली का अगला CM? केजरीवाल ने की PAC बैठक, मंत्रियों से हुई 'वन टू वन' मीटिंग

Arvind Kejriwal: दिल्ली के नये मुख्यमंत्री को लेकर सीएम केजरीवाल ने आज यानी सोमवार को अल पीएसी बैठक की. इस मीटिंग में दिल्ली कैबिनेट के मौजूदा सभी मंत्रियों ने शिरकत की. इस दौरान दिल्ली सीएम ने सभी मंत्रियों से नए सीएम  को लेकर 'वन टू वन' चर्चा की. इस दौरान बैठक में नये सरकार के संभावित नेतृत्व को लेकर भी गहन चर्चा की गई.

JBT Desk
JBT Desk

Arvind Kejriwal: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने जेल से रिहा होने के बाद ऐलान किया था कि वह दो दिनों के अंदर अपने पद से इस्तीफा दे देंगे. इस बीच आज उन्होंने उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना से इस्तीफा देने का समय की मांग की है. इस बीच एलजी ने उन्हें कल यानी मंगलवार का समय दिया है. इसके बाद दिल्ली सीएम ने एक पीएसी की बैठक का आयोजन किया. इस मीटिंग में दिल्ली कैबिनेट के मौजूदा सभी मंत्रियों ने शिरकत की.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार,  इस बैठक में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सभी मंत्रियों से नए सीएम  को लेकर 'वन टू वन' चर्चा की. इस दौरान बैठक में नये सरकार के संभावित नेतृत्व को लेकर भी गहन चर्चा की गई. मीटिंग में दिल्ली सीएम ने साफ शब्दों में कहा कि वह अपने इस्तीफे को लेकर अटल हैं और पार्टी को एक मजबूत नेतृत्व देना चाहते हैं.

बैठक में मौजूद रहे ये नेता

1. अरविंद केजरीवाल, 2. मनीष सिसोदिया, 3. संजय सिंह, 4. दुर्गेश पाठक, 5. आतिशी, 6. गोपाल राय, 7. इमरान हुसैन, 8. राघव चड्ढा, 9. राखी बिड़लान, 10. पंकज गुप्ता, 11. एनडी गुप्ता

BJP को लेकर बोले सौरभ भारद्वाज?

इस बीच आम आदमी पार्टी के सीनियर नेता सौरभ भारद्वाज ने आज यानी सोमवार की दोपहर एक प्रेस कांफ्रेंस की. इस दौरान उन्होंने कहा, 'भाजपा को लेकर जबरदस्त नाराजगी है. वो लोग चुने हुए मुख्यमंत्री के पीछे पड़ गए हैं, अपनी पूरी ताकत लगा दी है. वह (केजरीवाल) जेल से बाहर निकले तो उन्होंने सत्ता का सुख नहीं भोगा. उन्होंने कहा कि जब तक जनता नहीं कहेगी, मैं इस सत्ता की कुर्सी पर नहीं बैठूंगा.' सौरभ भारद्वाज ने कहा कि केजरीवाल को प्रधानमंत्री के इशारे पर फंसाया गया और उनके षड्यंत्र का पर्दाफाश हो गया गया.

कल इतने बजे LG से मिलेंगे केजरीवाल?

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल मंगलवार शाम लेफ्टिनेंट गवर्नर वीके सक्सेना से मुलाकात करेंगे और अपना इस्तीफा सौंप सकते हैं. मुख्यमंत्री ने मंगलवार को बैठक के लिए सक्सेना से समय मांगा है. एलजी ने दिल्ली के सीएम केजरीवाल को मंगलवार शाम 4:30 बजे मुलाकात के लिए समय दिया है.

calender
16 September 2024, 08:11 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!