किसको जेल में डालना चाहते हैं मल्लिकार्जुन खड़गे, J-K में बीजेपी पर बरसे कांग्रेस नेता

जम्मू-कश्मीर में विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार अभियान के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने भाजपा पर निशाना साधा और उनको झूठ बोलने वाली पार्टी बताया. अनंतनाग में उन्होंने एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि कहां गए 400 पार वाले, ये लोग तो 240 पर सिमट गए, अगर हमें 20 सीटें और आ जाती तो ये सारे लोग जेल में होते. खड़गे ने कहा कि ये लोग जेल में रहने लायक हैं. खड़गे ने कहा कि भाजपा भाषण बहुत देती है, लेकिन उसकी करनी और कथनी में काफी अंतर है.

JBT Desk
JBT Desk

जम्मू-कश्मीर में विधनासभा चुनाव होने वाले हैं. ऐसे में सभी पार्टियों ने प्रचार-प्रसार शुरू कर दिया है. इस बीच कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे अनंतनाग की एक रैली में शामिल हुए. जहां उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा है. बुधवार को जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में रैली को संबोधित करते हुए खड़गे ने बीजेपी को जमकर घेरा. उन्होंने कहा कि अगर 20 सीटें और आ जातीं तो ये सब जेल में होते.

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि कहां गए 400 पार वाले? वो लोग 240 सीट पर सिमट गए. अगर हमें 20 सीटें और आ जातीं तो ये सारे लोग जेल में होते. ये लोग जेल में रहने के लायक हैं. बीजेपी भाषण तो बहुत देती है, लेकिन काम और कथनी में बहुत अंतर होता है. बीजेपी चाहे जितनी कोशिश कर ले, कांग्रेस और नेशनल कांफ्रेंस का गठबंधन कमजोर नहीं होगा. हमने संसद में अपनी ताकत दिखाई है. हम उसी ताकत के साथ आगे बढ़ेंगे.

हिंदू-मुस्लिम को बांटने का लगाया आरोप

आगे उन्होंने कहा कि बीजेपी यहां पर लोगों को तोड़-फोड़कर हिंदू-मुस्लिम को बांटने की कोशिश कर रही है. लेकिन इनकी कोशिश, जिंदगी में कभी कामयाब नहीं होगी. ऐसे बीजेपी और आरएसएस के हजारों कार्यर्ता आएंगे और चले जाएंगे. यहां के लोग झुकने वाले नहीं हैं. कांग्रेस पार्टी यहां के लोगों के साथ है. हम सब एक हैं और हमेशा एक रहेंगे.

गठबंधन पर कहीं ऐसी बात

रैली को संबोधित करते हुए खड़गे ने आगे कहा कि कांग्रेस और नेशनल कांफ्रेंस का गठबंधन देखने के बाद बीजेपी बौखला गई है. इसलिए बीजेपी जम्मू-कश्मीर की लिस्ट बार-बार बदल रही है. इतना घबरा गए हैं, दो-तीन लिस्ट बदल दी है. बगावत शुरू हो गई है. इससे पता चलता है कि INDIA गठबंधन की एकता से वो लोग कितना डरे हुए हैं.

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का भी किया जिक्र

इतना ही नहीं खड़ने ने राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का भी जिक्र किया. साथ ही कहा कि राहुल गांधी ने सबसे बड़ी यात्रा निकाली. कन्याकुमारी से लेकर कश्मीर तक और कश्मीर में यात्रा का समापन हुआ. भारत जोड़ो यात्रा, जिसमें मैं भी शामिल था, फारूक अब्दुल्ला भी उसमें शामिल थे. उस यात्रा को यहां पर बहुत कामयाबी मिली. 

calender
11 September 2024, 03:57 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!