बेरोजगारों की भीड़! नौकरी के लिए पहुंचे युवा, बने भगदड़ जैसे हालात

Youth Crowd In Mumbai: रोजगार पाने के लिए युवा बड़ा जोर लगाते हैं. कहीं भी कोई वैकेंसी आती है तो बड़ी संख्या में लोग अप्लाई करते हैं. कई बार इनके वीडियो चर्चा का कारण बन बन जाते हैं. सोशल मीडिया में एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इसमें भारी संख्या में युवा नौकरी पाने के लिए पहुंचे हुए हैं. नजारा किसी भगदड़ जैसा दिख रहा है. वीडियो मुंबई के कलिना स्थिति एयर इंडिया कंपनी के ऑफिस के पास का बताया जा रहा है.

JBT Desk
JBT Desk

Youth Crowd In Mumbai: मंगलवार को मुंबई के कलिना में युवाओं की ऐसी भीड़ देखने को मिली जैसे कोई भगदड़ मच गई हो. हालांकि, ये युवा कोई उपद्रवी नहीं थे. ये सभी नौकरी पाने के लिए पहुंचे थे. जिनका वीडियो अब सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. एअर इंडिया एयरपोर्ट सर्विसेज लिमिटेड ने कई पदों के लिए वॉक-इन इंटरव्यू का आयोजन किया था. इसी में शामिल होने के लिए हजारों युवा वहां पहुंचे थे. इनकी संख्या 15 से 50 हजार होने का दावा किया जा रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद विपक्ष सरकार पर निशाना साध रहे हैं.

जानकारी के अनुसार, एयर इंडिया ने यूटिलिटी एजेंट के 1802 पदों पर भर्ती निकाली थी. इसके लिए वॉक-इन इंटरव्यू आयोजित किया गया था. इसी भर्ती के लिए करीब 15000 लोग इंटरव्यू देने पहुंच गए. कई लोग तो युवाओं की संख्या करीब 50 हजार  तक बता रहे हैं. भीड़ कंट्रोल से बाहर होते देख कंपनी ने लोगों से CV जमा करके जाने के लिए कह दिया.

वीडियो हो रहा वायरल

बताया जा रहा है कि वॉक-इन इंटरव्यू के लिए मुंबई पहुंचे युवाओं की भीड़ कई किलोमीटर तक नजर आ रही थी. धीरे-धीरे स्थिति नियंत्रण से बाहर होने लगी थी. बाद में कंपनी के अधिकारियों ने युवाओं से CV छोड़कर जाने के लिए कह दिया. अब इसका वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

गुजरात के भरूच में भी कुछ ऐसा ही हुआ था

कुछ दिन पहले गुजरात के भरूच से भी एक वीडियो वायरल हुआ था. इसमें एक होटल में नौकरी के लिए भारी संख्या में लोग पहुंचे थे. आवेदकों की भीड़ बेकाबू होने से हालात बिगड़ गए थे. भगदड़ में एकक छात्र की मौत हो गई थी. इन वीडियो के वायरल होने के बाद विपक्ष सरकार पर निशाना साध रहा है. लोग इसे मोदी सरकार की नाकामी बता रहे हैं.

calender
17 July 2024, 11:38 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!