BF से शादी करने के लिए हैवान बनी पाकिस्तानी लड़की, इजाजत न देने पर पूरे परिवार को उतारा मौत की घाट

Pakistan News: पाकिस्तान के सिंध प्रांत में रविवार को एक लड़की को गिरफ्तार किया गया है. जानकारी के मुताबिक, लड़की ने अपने परिवार के 13 सदस्यों को जहर देकर मार दिया क्योंकि उसके परिवार वाले उसके पसंदीदा लड़के से शादी करने के खिलाफ थे. पाक पुलिस के मुताबिक इस पूरी साजिश में लड़की के प्रेमी ने उसका साथ दिया था.

JBT Desk
JBT Desk

Pakistan News: पाकिस्तान के सिंध प्रांत में रविवार को एक लड़की को गिरफ्तार किया गया है. बताया जा रहा है कि लड़की ने अपने ही परिवार के 13 सदस्यों खाने में जहर देकर मार दिया. लड़की को गुस्सा तब आया जब उसके परिवार ने उसकी पसंद के लड़के से शादी करने की इजाजत नहीं दी. इसके बाद उसने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने माता-पिता समेत परिवार के सभी सदस्यों को जहर देकर मारने की साजिश रची.

पाकिस्तान पुलिस ने घटना के बारे में खुलासा करते हुए बताया कि यह घटना 19 अगस्त को हुई थी. सभी शवों का पोस्टमार्टम करने के बाद पता चला कि इन सभी की मौत जहर खाने से हुई है. वहीं पाक पुलिस ने मामले की गहन जांच की तो पता चला कि बेटी और उसके प्रेमी ने मिलकर परिवार के खिलाफ साजीश रची थी और सभी को खाने में जहर देकर मार डाला.

लड़की ने कबूला जुर्म

पाकिस्तान के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया, 'लड़की इस बात से नाराज थी क्योंकि उसके प्रयासों के बावजूद उसका परिवार उसे उसकी पसंद के लड़के से शादी करने के लिए तैयार नहीं था.' उन्होंने बताया, 'लड़की ने अपने प्रेमी की मदद से गेहूं में जहर मिलाने की बात कबूल की है.'इस खुलासे के बाद पुलिस ने रविवार को उसे गिरफ्तार कर लिया. मरने वालों में गुल बेग ब्रोही, उनकी पत्नी, पांच बेटे, तीन बेटियां और तीन अन्य रिश्तेदार शामिल थे.

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में हुआ खुलासा

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी इनायत शाह ने खैरपुर से कहा, 'खाना खाने के बाद सभी 13 सदस्य बीमार पड़ गए और उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां सभी की मौत हो गई. जब पोस्टमार्टम किया गया तो पता चला कि इन लोगों की मौत जहरीला खाना खाने से हुई थी.' उन्होंने बताया कि जब पुलिस ने गहन जांच की तो पता चला कि बेटी और उसके प्रेमी ने घर में रोटी बनाने के लिए इस्तेमाल होने वाले गेहूं में जहर मिला दिया था.

calender
08 October 2024, 12:42 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो