बाइडेन महिला के साथ करने जा रहे थे कांड तभी आ गई पत्नी जिल! VIDEO

अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन किसी और महिला को किस करने के लिए झुक रहे थे तभी उनकी पत्नी जिल बीच में आकर उन्हें दूसरी ओर मोड़ देती हैं इस वीडियो में बाइडेन नीले रंग की ड्रेस पहने हुए एक महिला से बातचीत करने हुए नजर आ रहे हैं, यह वीडियो कब की है. इस बात का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया लेकिन सोशल मीडिया में इन दिनों वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

JBT Desk
JBT Desk

अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन अपनी सेहत और हरकतों को लेकर चर्चा में बने हुए है. कभी उनकी जुबान फिसल जाती है तो कभी पैर लड़खड़ा जाते हैं. इस बार तो एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें कांड होते - होते बाइडेन का नाम बच गया है. बाइडेन का एक नया वीडियो सामने आया है जिसमें वह एक महिला को किस करने वाले ही थे लेकिन ऐन वक्त में उनकी पत्नी जिल उन्हें ये कांड करने से बचा लेती है!

महिला को चूमने के लिए झुकते हैं बाइडेन

दरअसल वीडियो में देखा जा सकता है कि अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन किसी और महिला को किस करने के लिए झुक रहे थे तभी उनकी पत्नी जिल बीच में आकर उन्हें दूसरी ओर मोड़ देती हैं इस वीडियो में बाइडेन नीले रंग की ड्रेस पहने हुए एक महिला से बातचीत करने हुए नजर आ रहे हैं, यह वीडियो कब की है. इस बात का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया लेकिन सोशल मीडिया में इन दिनों वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

क्या सच में बीमार है बाइडेन?

हालांकि बाइडेन बार- बार दावा कर रहे हैं कि वह पूरी तरह से ठीक है. उन्होंने यह भी कहा कि उनका मानसिक स्वास्थ्य बिल्कुल ठीक है और वह ही राष्ट्रपति चुनाव में उम्मीदवार होंगे. लेकिन अब उनका दावे को लेकर सभी को संदेह हो गया है. बताया जा रहा है कि बाइडेन राष्ट्रपति पद के लिए चुनाव की रेस हट सकते हैं. अभी तक उनका समर्थन कर रहे बराक ओबाम सरीखे दिग्गज भी अब हाथ खींचते दिखाई दे रहे हैं. अगर बाइडेन राष्ट्रपति चुनाव की दौड़ से हटते हैं तो फिर कमला हैरिस उनकी स्थान जगह ले सकती है.

बाइडेन का वीडियो वायरल

इस वायरल हो रहे वीडियो के मुताबिक, जो बाइडेन नीले रंग के कपड़े वाली महिला के साथ बातचीत करते दिखते हैं. बातचीत के दौरान 81 वर्षीय अमेरिकी राष्ट्रपति बाइडेन उस महिला की तरफ झुकते हैं. जैसे कि उन्हें किस करना चाहते हों. यह देख जिल बाइडेन अचानक बीच में आती हैं और अपने पति बाइडन को पीछे कर लेती हैं. इस घटना ने सोशल मीडिया पर अमेरिकी राष्ट्रपति की मेंटल स्थिति को लेकर फिर से बहस छेड़ दी है.

वायरल वीडियो पर बाइडेन ने सोशल मीडिया यूजर ने लगाई क्लास!

सोशल मीडिया (X) पर रिपब्लिकन समर्थकों में से एक ने लिखा कि, जो बाइडेन, आगे बढ़ते रहिए! मेक अमेरिका ग्रेट अगेन को टॉप से नीचे लाकर केवल आप ही अमेरिका लोकतंत्र को बचा सकते हो. वहीं एक अन्य ने कहा कि अगर जो बाइडेन यह नहीं बता सकते हैं कि उनकी पत्नी कौन है तो देश के लिए कोई भी फैसला क्यों ले रहे है. एक अन्य यूजर ने लिखा-‘ये थोड़ा अजीब है, लेकिन इतना भी नहीं. उन्हें रेस में बने रहने दो.’

calender
19 July 2024, 04:49 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!