मां-बाप की हत्यारी बेटी को कोर्ट ने सुना दी उम्रकैद की सजा, बेरहमी से किया था कत्ल

Carly Gregg: अमेरिका की एक कोर्ट ने अपनी ही मां को गोली मारने और अपने सौतेले पिता को घायल करने के लिए एक 15 वर्षीय कार्ली ग्रेग नामक लड़की को आजीवन कारावास की सजा सुनाई है. 15 वर्षीय लड़की को शुक्रवार को हत्या, हत्या के प्रयास और सबूतों से छेड़छाड़ सहित सभी आरोपों में दोषी पाया गया.

JBT Desk
JBT Desk

Carly Gregg: किशोरी हत्यारी कार्ली ग्रेग को अपनी ही मां को गोली मारने और अपने सौतेले पिता को घायल करने के लिए अमेरिका की एक कोर्ट ने आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई है. 15 वर्षीय लड़की को शुक्रवार को हत्या, हत्या के प्रयास और सबूतों से छेड़छाड़ सहित सभी आरोपों में दोषी पाया गया. नाबालिग हत्यारी कोर्ट में रो पड़ी जब उसे अपनी मां की हत्या के लिए पैरोल की संभावना के बिना आजीवन कारावास और अन्य आरोपों में 30 साल की सजा सुनाई गई है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, जूरी सदस्यों ने यह फैसला उस खौफनाक निगरानी फुटेज को देखने के दो घंटे बाद लिया, जिसमें मिसिसिपी की किशोरी को अपने ब्रैंडन स्थित घर में अपनी पीठ के पीछे बंदूक पकड़े हुए दिखाया गया था. कार्ली ने कुछ देर बाद ही अपनी 40 वर्षीय मां एशले स्माइली को गोली मार दी. वह एक स्कूल में मैथ्स की टीचर थीं.

14 वर्ष की उम्र में की हत्या

ग्रेग कार्ली  गोलीबारी के समय 14 वर्ष की थीं. निगरानी फुटेज में वह अपनी मां के कमरे में घुसती हुई देखी जा सकती है. कुछ क्षण बाद, तीन गोलियां चलने और फिर चीखने की आवाज सुनी जा सकती है.  उस पर अपने सौतेले पिता हीथ स्माइली की हत्या के प्रयास का भी आरोप लगाया गया था जिसे उसने अपनी मां के फोन से टेक्स्ट संदेश भेजकर घर में बुलाने की कोशिश की थी.

मां के फोन से किया था पिता को मैसेज

ग्रेग के हीथ को भेजे गए संदेशों में से एक में लिखा था, तुम घर कब आओगे डियर? जैसे ही वह घर पहुंचा उसने उसके कंधे पर गोली मार दी. हालांकि उसके घायल सौतेले पिता ने उससे बंदूक छीनने में सफलता पा ली. यह दर्दनाक घटना उसके माता-पिता को उसके ड्रग्स और खतरनाक दवाओं के बारे में पता चलने के कुछ समय बाद हुई.

'मानसिक संकट से गुजर रही थीं  ग्रेग'

ग्रेग के वकीलों ने उसके पागलपन का बचाव करते हुए एक मनोचिकित्सक के साथ उनके दावे का समर्थन किया कि गोलीबारी के दिन वह मानसिक संकट से गुजर रही थी. डॉ. एंड्रयू क्लार्क ने बताया कि उसे आवाजें सुनाई दे रही थीं और वह मानसिक रूप से विचलित हो रही थी. क्लार्क ने कोर्ट को बताया कि उसे अपनी ड्रग की लत के बारे में माता-पिता को जानकारी होने के बारे में पता चल गया था. इस वजह से वह परेशान रहने लगी थी. जिस दिन यह हादसा हुआ, उस दिन वह मानसिक संकट का सामना कर रही थी.

इस बीच, डेली बीस्ट के अनुसार, उसके सौतेले पिता ने भी उसकी ओर से गवाही दी, पिता ने कोर्ट से कहा कि उस दिन वह खुद नहीं थी. उसे प्यारी छोटी लड़की कहते हुए हीथ ने कहा कि मुझे विश्वास नहीं होता कि उसने मुझे पहचाना भी है. वह अब हर दिन बाद करते हैं. 

calender
21 September 2024, 08:42 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!