अमेरिका में लैंडिंग के दौरान फ्लाइट में लगी आग, देखें Video

Frontier Airlines: अमेरिका के लास वेगास में हैरी रीड अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर एक फ्रंटियर विमान में लैंडिंग के दौरान आग लग गई. सोशल मीडिया पर घटना का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. फ्लाइट में 190 यात्री और 7 क्रू मेंबर्स सवार थे.

Shivani Mishra
Shivani Mishra

Frontier Airlines: अमेरिका के लास वेगास में शनिवार को एक फ्लाइट में लैंडिंग के दौरान आग लग गई. यहां हैरी रीड अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर एक फ्रंटियर विमान जब उतर रहा था तो उसमें आग लग गई. घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

वीडियो में रनवे पर उतरते समय विमान के अंडर कैरिज पर आग की लपटें और धुएं का गुबार दिखाई दे रहे हैं. विमान के चारों ओर धुआं फैलता देख अग्निशमन ट्रक और अन्य आपातकालीन सेवा वाहन रनवे पर पहुंचे.

भीषण हादसा होने से टला

बताया जा रहा है कि फ्लाइट में 190 यात्री और 7 क्रू मेंबर्स सवार थे. फ्रंटियर फ्लाइट 1326 की हार्ड लैंडिंग हुई थी. क्लार्क काउंटी अग्निशमन विभाग ने तुरंत प्रतिक्रिया दी और सभी यात्रियों और चालक दल को सुरक्षित रूप से गेटेड क्षेत्र में पहुंचा दिया गया. हादसे में किसी के घायल होने की सूचना नहीं है. जिसके बाद एक भीषण हादसा होने से टल गया.  

सभी यात्रियों को सुरक्षित निकाला गया

फ्रंटियर एयरलाइंस ने पुष्टि की कि पायलटों को लैंडिंग पर धुआं महसूस हुआ और आपात्कालीन स्थिति घोषित कर दी गई. एयरलाइन के एक प्रवक्ता ने कहा, "विमान सुरक्षित रूप से उतर गया, और सभी यात्रियों और चालक दल को हवाई सीढ़ियों के माध्यम से निकाल लिया गया." सभी यात्रियों को बस से टर्मिनल तक पहुंचाया गया.

आग लगने की वजह की हो रही जांच

उड़ान प्रशांत समयानुसार दोपहर 1:51 बजे सैन डिएगो से रवाना हुई और 3:37 बजे लास वेगास में उतरी. हालांकि आग तुरंत बुझ गई. आग लगने के कारण की जांच जारी है. संघीय उड्डयन प्रशासन (एफएए) ने स्थिति का आकलन करते हुए एक अस्थायी ग्राउंड स्टॉप जारी किया है. 

calender
06 October 2024, 12:08 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो