Giorgia Meloni On PM Modi: पीएम मोदी के साथ जॉर्जिया मेलोनी ने शेयर की सेल्फी, लिखा हैशटैग 'Melodi'

Giorgia Meloni On PM Modi: इटली की प्रधानमंत्री जॉर्जिया मेलोनी ने पीएम मोदी के साथ सेल्फी शेयर की है, जिसको उन्होंने एक हैशटेग दिया. तभी से ये हैशटैग ट्रेंड कर रहा है.

Shabnaz Khanam
Shabnaz Khanam

Hashtag Melodi: जी-20 समिट में इटली की प्रधानमंत्री जॉर्जिया मेलोनी भारत दौरे पर आई थीं. उस दौरान पीएम मोदी के साथ उनकी कई तस्वीरें वायरल हो रही थी. उस दौरान एक सोशल मीडिया पर एक हैशटैग ट्रेंड कर रलहा था. एक बार फिर से वही हैशटैग सोशल मीडिया पर ट्रेड कर रहा है. लेकिन इस बार इसमें खास ये है कि ये हैशटैग इटली की प्रधानमंत्री जॉर्जिया मेलोनी ने शुरू किया है. 

पीएम के साथ शेयर की सेल्फी 

इटली की प्रधानमंत्री जॉर्जिया मेलोनी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक तस्वीर शेयर की है जो बहुत सुर्खियों में है. दरअसल मेलोनी ने प्रधानमंत्री मोदी के साथ अपनी सेल्फी शेयर की है, उसमें उन्होंने कैप्शन लिखा 'COP28 में अच्छे दोस्त' इसके साथ ही उन्होंने एक #Melodi भी लिखा. जिसके बाद से ये सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गया. सेल्फी में देखा जा सकता है कि दोनों मुस्कुरा रहै हैं. 

इटली की पीएम मेलोनी और भारदत के पीएम नरेंद्र मोदी की मुलाकात संयुक्त अरब अमीरात के दुबई में हुए विश्व जलवायु कार्रवाई शिखर सम्मेलन में हुई. जिसकी तस्वीर मोलोनी ने शेयर किया है. 

 

पीएम मोदी ने भी किया ट्वीट

मेलोनी के तस्वीर शेयर करने से पहले पीएम मोदी ने भी एक दोनों की साथ में एक पोटो शेयर करते हुए लिखा था कि 'COP28 समिट से अलग इटली की पीएम जॉर्जिया मेलोनी से मुलाकात हुई. हम भारत और इटली के बीच सहयोगात्मक प्रयासों की आशा करते हैं.' आपको बता दें कि पीएम मोदी COP28 समिट में शामिल होने के बाद भारत वापस आ चुके हैं. 

calender
02 December 2023, 06:45 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!