'अगर ट्रम्प हार गए, तो मैं...अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव में मस्क ने दोहराया समर्थन; कमला हैरिस को भी घेरा

Elon Musk: अमेरिका में 5 नवंबर को राष्ट्रपति पद के लिए चुनाव होना है. इस बीच एलन मस्क ने डोनाल्ड ट्रम्प को लेकर एक बयान दिया है. फॉक्स न्यूज के पूर्व होस्ट टकर कार्लसन के साथ एक इंटरव्यू के दौरान मस्क ने कहा कि वह पूर्व राष्ट्रपति के साथ पूरी तरह से जुड़े हुए हैं. उन्होंने कहा कि अगर चुनाव में ट्रंप हार जाते हैं तो मैं बर्बाद हो जाऊंगा.

JBT Desk
JBT Desk

Elon Musk On US Presidential Election: एलन मस्क ने फॉक्स न्यूज के पूर्व होस्ट टकर कार्लसन के साथ एक साक्षात्कार के दौरान डोनाल्ड ट्रम्प के लिए अपने सार्वजनिक समर्थन को बढ़ाया.  टेस्ला और स्पेस एक्स के मालिक ने कार्लसन से कहा कि वह पूर्व राष्ट्रपति के साथ 'पूरी तरह से' जुड़े हुए हैं. ट्रम्प के संभावित रूप से चुनाव हारने के बारे में अपनी चिंता जाहिर करते हुए, मस्क ने कहा, अगर ट्रम्प हार गए, तो मैं बर्बाद हो जाऊंगा.' मस्क ने कहा कि वो डोनाल्ड ट्रंप को अमेरिका का अगला राष्ट्रपति बनाने के लिए सब कुछ करने को तैयार हैं.

मस्क का यह इंटरव्यू कुछ दिनों पहले ही पेंसिल्वेनिया की एक रैली में ट्रंप के साथ दिखाई दिया था. उन्होंने पूर्व राष्ट्रपति के प्रति अपना समर्थन उस जगह पर व्यक्त किया, जहां ट्रंप के ऊपर फायरिंग हुई थी. उस दौरान मस्क जोरदार नारों के बीच स्टेज पर आए और मजाक में कहा कि वह 'सिर्फ़ MAGA नहीं, बल्कि डार्क MAGA हैं. रैली में मस्क को नाचते हुए देखा गया था.

'अगर ट्रंप हार तो ये आखिरी चुनाव होगा'

मस्क ने साक्षात्कार के दौरान कहा, 'मेरी राय है कि अगर ट्रम्प यह चुनाव नहीं जीतते हैं, तो यह हमारा आखिरी चुनाव होगा. मस्क ने कहा कि उनका मानना ​​है कि 'अवैध' या प्रवासियों को जानबूझकर कुछ प्रमुख राज्यों में भेजा जा रहा है, जहां अगर उन्हें नागरिकता दी जाती है तो वे डेमोक्रेट मतदाता बन जाएंगे. 'अब ये स्विंग-स्टेट मार्जिन कभी-कभी दस-बीस हज़ार वोट होते हैं. तो क्या होगा अगर आप हर स्विंग स्टेट में लाखों लोगों को डाल दें.

अवैध प्रवासियों को हैरिस देंगी नागरिकता: मस्क

मस्क ने कहा, मेरा अनुमान है कि अगर डेमोक्रेटिक प्रशासन चार साल और चलता है, तो वे इतने सारे अवैध लोगों को वैध बना देंगे कि अगले चुनाव में कोई भी स्विंग स्टेट नहीं होगा, और यह एक पार्टी वाला देश होगा. मस्क ने कार्लसन से कहा कि ट्रंप के पीछे उनका पूरा समर्थन है. कार्लसन ने मस्क से पुछा, 'अगर ट्रंप हार जाते हैं, तो आपके लिए यह बहाना बनाना मुश्किल होगा कि आपने कभी उनका समर्थन नहीं किया.

इस पर मस्क ने कहा, 'मैं ऐसा ही हूं और मैं पूरी तरह से उनके साथ हूं.' उन्होंने डेमोक्रेट के जीतने के सवाल पर हंसते हुए कहा, 'आपको क्या लगता है कि मेरी जेल की सजा कितनी लंबी होगी?' 'क्या मैं अपने बच्चों से मिल पाऊंगा? मुझे नहीं पता.' मस्क ने इस बात का मजाक उड़ाते हुए कहा कि डेमोक्रेटिक प्रशासन के तहत हालात उनके खिलाफ कैसे हो सकते हैं.

calender
08 October 2024, 12:01 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो