Iraq Fire: इराक के विश्वविद्यालय में लगी आग, 14 लोगों की मौत 18 हुए गंभीर

Iraq Fire: इराक में शुक्रवार की रात भीषण आग की चपेट में 14 लोगों की मौत हो गई वहीं 18 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. आग इतनी भीषण थी दमकल की कई गाड़ियां मौके पर मौजूद हुईं.

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • देर रात लगी भीषण आग. मौके पर पहुंची कई दमकल की गाड़ियां .

Iraq Fire: इराक की एक यूनिवर्सिटी में शुक्रवार को भीषण आग लगने से हड़कंप मच गया. इस आग की चपेट में 14 लोगों की जानें जा चुकी हैं तो वहीं 18 लोग इस हादसे के शिकार हुए हैं. जिनका इलाज अभी अस्पताल में चल रहा है बताया जा रहा है कि मौतों का आंकडा और भी ज्यादा आगे बढ़ सकता है. यह घटना शुक्रवार की देर रात की है. आग की भीषण थी कि मौके पर कई दमकल की गाड़िया मौजूद हुईं.

देर रात लगी भीषण आग 

इराक के उत्तरी इलाके अरबील के एक विश्वविद्यालय में आग लगने से अफरा-तफरी का माहौल बन गया लोगों के चिल्लाने की आवाजें गुजने लगीं. यह घटना शुक्रवार की देर रात की है जब विश्वविद्यालय में अचानक से आग फैल गई. लोगों ने आग को बुजाने को कोशिश की लेकिन आग भीषण रूप ले चुकी थी जिसके बाद वहां मौजूद लोगों ने दमकल विभाग को सूचना दी.

मौके पर पहुंची कई दमकल की गाड़ियां

 सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची कई दमकल की गाड़ियों ने आग पर काबू करने की कोशिश की साथ ही लोगों को आस-पास इलाकों से सुरक्षित बाहर निकाला गया.

बढ़ सकता है मौतों का आंकडा

आग काफी तेजी से फेल रही थी जो कि विश्वविद्यालय से लेकर आस-पास के घरों तक जा पहुंची. जिसके चलते 14 लोगों की मौत हो गई तो वहीं 18 लोग आग की चपेट से घायल को गए. घायल को तुरंत अस्पताल ले जाया गया लेकिन जिनका अभी इलाज चल रहा. बताया जा रहा है कि 18 लोगों में से 5 लोगों की गंभीर हालत है जिनकी मौत कभी भी हो सकती है.

calender
09 December 2023, 06:10 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो