Giorgia Meloni: इटली की पीएम जियोर्जिया मेलोनी ने अपने पार्टनर से किया ब्रेकअप, जानिए अलग होने की वजह

Giorgia Meloni: इटली की प्रधानमंत्री जियोर्जिया मेलोनी अपने पार्टनर से अलग हो गई हैं. उन्होंने अपने ब्रेकअप को लेकर जानकारी देते हुए बताया की वह एक दशक तक साथ रहने के बाद अलग होने जा रही है.

Sachin
Sachin

हाइलाइट

  • पीएम जियोर्जिया मेलोनी ने अपने पार्टनर से हुईं अलग
  • एंड्रिया जियाम्ब्रुनो से किया ब्रेकअप

Giorgia Meloni: इटली की प्रधानमंत्री जियोर्जिया मेलोनी अपने पार्टनर से अलग हो गई हैं. उन्होंने अपने ब्रेकअप को लेकर जानकारी देते हुए बताया की वह एक दशक तक साथ रहने के बाद अलग होने जा रही है. मेलोनी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में कहा कि एंड्रिया जियाम्ब्रुनो अलग हो गई हैं.  उन्होंने कहा कि उनके रास्ते कुछ समय पहले ही अलग हो गए थे. अब इसे स्वीकार करने का समय आ गया है कि हम साथ नहीं रह सकते हैं.  

एंड्रिया जियाम्ब्रुनो और जॉर्जिया मेलोनी की मुलाकात 2015 में एक टीवी कार्यक्रम के दौरान हुई थी. धीरे-धीरे दोनों की करीबी बढ़ी और लिव इन में रहने लगे. दोनो की 6 साल की एक बेटी है जिसका नाम जिनेवरा है, जिसका जन्म 2016 में हुआ था. बता दें कि यह घोषणा तब की गई है जब हाल ही में ऑन-एयर टेलीविजन हस्ती जियाम्ब्रुनो को सहकर्मियों पर अभद्र टिप्पणी करते हुए ऑडियो में पकड़ा गया था. वहीं इस कमेंट्स के लिए उनकी काफी आलोचना हुई थी. 

 
कौन है एंड्रिया जियाम्ब्रुनो

आपको बता दें कि एंड्रिया गिआम्ब्रुनो इटली के पत्रकार हैं। एंड्रिया जियाम्ब्रूनो ने 22 साल की उम्र में टेलीविजन पर शुरुआत की, जबकि वह मिलान के कैथोलिक विश्वविद्यालय में एक छात्र थे. टेलीविजन की दुनिया का जाना-पहचाना फेस  एंड्रिया ने इस साल अगस्त में अपने शो में बलात्कार पर अवांछित टिप्पणी की थी. रेप के एक केस पर बात करते हुए उन्होंने पीड़िता को ही कटहरे में खड़ा किया था. उन्होंने कहा था कि जब आप डांस करने जाते हैं तो आपको नशे में होने का पूरा अधिकार है.  अगर आप नशे में होने और बेहोश होने से बचते हैं, तो शायद आप कुछ चीजों से भी बचेंगे. 

जियोर्जिया कौन है?

जियोर्जिया मेलोनी के बारें में बात करें तो वह इटली की पहली महिला प्रधानमंत्री है.  जियोर्जिया इटली की दक्षिणपंथी पार्टी ब्रदर्स ऑफ इटली की नेता हैं. पीएम बनने से पहले 2008 में सिर्फ 31 साल की उम्र में जॉर्जिया इटली की सबसे युवा मंत्री बनीं थीं। 

calender
20 October 2023, 04:17 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!